23 अगस्त को यूट्यूब पर रिलीज़ होगी ”बंधन”, राखी पर आधारित है फिल्‍म

मेदिनीनगर : वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर रविवार को मासूम आर्ट ग्रुप ने शॉर्ट फिल्म की शुरुआत की. जीएलए कॉलेज के पूर्व प्राचार्य सह नेचर कंज़रवेटिव सोसाइटी के सचिव डॉ दयाशंकर श्रीवास्तव व डॉ इवा श्रीवास्तव ने मुहूर्त में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे. फिल्म की शुरुआत डॉ इवा श्रीवास्तव ने नारियल फोड़ कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2018 12:10 PM

मेदिनीनगर : वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर रविवार को मासूम आर्ट ग्रुप ने शॉर्ट फिल्म की शुरुआत की. जीएलए कॉलेज के पूर्व प्राचार्य सह नेचर कंज़रवेटिव सोसाइटी के सचिव डॉ दयाशंकर श्रीवास्तव व डॉ इवा श्रीवास्तव ने मुहूर्त में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे. फिल्म की शुरुआत डॉ इवा श्रीवास्तव ने नारियल फोड़ कर किया. उन्होंने कहा की ‘मासूम आर्ट ग्रूप’ समय-समय पर कला के कई आयामों को समाज के सामने लाने का प्रयास करते रहता है. मासूम शार्ट फिल्मों के माध्यम से समाज को सन्देश देने का काम करता है जो सराहनीय है.

उन्होंने कहा की खास कर ‘मासूम’ हमेशा युवा कलाकारों को आगे बढ़ाने का काम करते रहा है जो अच्छा है. शैलेन्द्र कुमार ने कलाकारों को शुभकामनायें दी. मौके पर मौजूद ‘मासूम’ के अध्यक्ष विनोद कुमार पांडेय ने बताया की वर्ल्ड फोटोग्राफी डे के अवसर पर बंधन नामक शॉर्ट फिल्म की मुहूरत की गई है.

उन्होंने कहा कि अभी अगले सप्ताह राखी आने वाली है इसलिए राखी पर आधारित शार्ट फिल्म बनाई जा रही है. इस फिल्म में जहा एक ओर भाई-बहन और परिवारिक रिश्तों की अहमियत दिखाई जाएगी वही दूसरी तरफ एक और खास सन्देश भी इसके माध्यम से दिखाए जायेंगे जिसे अभी बताया नहीं जायेगा. फिल्म देखने के बाद ही इसको समझा जा सकता है.

यह फिल्म 23 अगस्त को यूट्यूब पर मासूम आर्ट ग्रुप के चैनल पर रिलीज़ किया जायेगा. इस फिल्म की कहानी व संवाद युवा कलाकार सचिन आर्या ने लिखा है जबकि पटकथा, छायांकन व निर्देशन सैकत चट्टोपाध्याय का है. इस फिल्म में इप्टा के रंगकर्मी उपेंद्र मिश्रा, मासूम की मुनमुन चक्रवर्त्ती,शिवानी वर्मा व सचिन आर्या ने अभिनय किया है. आर्ट डायरेक्टर संजीत प्रजापति,प्रोडक्शन मैनेजर सिकन्दर कुमार,लोकेशन इंचार्ज रंजन सर्राफ,सहायक पियूष पाठक व इशू खान हैं.

Next Article

Exit mobile version