1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. will smith resign from academy of motion picture arts and sciences over chris rock slap read full statement dvy

थप्पड़ कांड: Will Smith ने अकादमी से दिया इस्तीफा, बोले- जिन लोगों को मैंने तकलीफ पहुंचाई...

विल स्मिथ ने एक स्टेटमेंट जारी किया है. इसमें विल ने लिखा है, मैं अकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज की सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं, और बोर्ड को जो भी उचित लगेगा, मैं उसे स्वीकार करूंगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Will Smith
Will Smith
twitter

Oscar 2022: हॉलीवुड के मशहूर एक्‍टर विल स्मिथ (Will Smith) ने इस बार ऑस्कर के दौरान ऐसा किया, जिसके बाद वो चर्चा में आ गए थे. मंच पर विल ने शो में होस्‍ट क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद इसपर काफी विवाद हुआ. विल ने क्रिस से माफी भी मांगी और अब एक्टर ने अकादमी ऑफ मोशन पिक्‍चर ऑर्ट्स ऐंड साइंसेज की मेंबरशिप से इस्‍तीफा दे दिया.

विल स्मिथ ने एक स्टेटमेंट जारी किया है. इसमें विल ने लिखा है, मैं अकादमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज की सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं, और बोर्ड को जो भी उचित लगेगा, मैं उसे स्वीकार करूंगा. 94वें अकेडमी अवॉर्ड प्रेजेंटेशन के दौरान मैंने जो कुछ किया वह चौंकाने वाला, तकलीफदेह और माफ न करने के काबिल है.'

'जिन लोगों को मैंने तकलीफ...'

आगे विल स्मिथ ने लिखा, 'जिन लोगों को मैंने तकलीफ पहुंचाई है उनकी सूची लंबी है और इसमें क्रिस, उनका परिवार, मेरे कई प्यारे दोस्त और प्रियजन, वे सभी उपस्थित हैं. इसके अलावा दुनिया भर के वह दर्शक भी शामिल हैं जो घरों पर बैठकर यह कार्यक्रम देख रहे थे'.

इस वजह से नाराज हुए थे विल

बता दें कि ऑस्कर के दौरान क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का उन्होंने मजाक बनाया था. ये मजाक क्रिस को काफी महंगा पड़ा था. विल इससे काफी नाराज हो गए थे औऱ मंच पर ही जाकर क्रिस को थप्पड़ मार दिया था. इस घटना के बाद क्रिस समझ नहीं पाए थे कि क्या हुआ. वहीं कई सेलेब्स भी चौंक गए थे.

जेडा पिंकेट का पोस्ट

वहीं, जेडा पिंकेट स्मिथ ने एक क्रिप्टिक पोस्ट किया था, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. इस पोस्ट में जेडा ने लिखा था, यह हीलिंग का मौसम है और मैं इसके लिए यहां हूं. इस पोस्ट को फैंस ने विल स्मिथ के 'थप्पड़ कांड' से रिलेट किया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें