1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. twilight fame actor gregory tyree boyce and girlfriend natalie adepoju found dead in apartment las vegas

गर्लफ्रेंड संग अपार्टमेंट में मृत पाए गए 'Twilight' एक्‍टर ग्रेगरी टायरे

By Budhmani Minj
Updated Date
actor gregory tyree boyce and natalie adepoju
actor gregory tyree boyce and natalie adepoju
photo: twitter

साल 2008 में रिलीज हुई फिल्‍म ट्वाइलाइट (Twilight) एक्‍टर ग्रेगरी टायरे बॉयस ( Gregory Tyree Boyce) और उनकी गर्लफ्रेंड नताली एडेपोजु (Natalie Adepoju) लास वेगास स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए. दोनों की मौत कैसे हुई फिलहाल इसकी वजह का पता नहीं चल सका है.

USA टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, 30 वर्षीय ग्रेगरी टायरे बॉयस के साथ 27 वर्षीया उनकी गर्लफ्रेंड नताली एडेपोजु 13 मई की शाम 5 बजे के करीब एक्‍टर के अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. वहीं पुलिस के अनुसार, यह कोई आपराधिक घटना नहीं थी. बताया जा रहा है कि इस घटना का खुलासा तब हुआ जब एक्‍टर के कजिन उनकी तलाश करते हुए अपार्टमेंट पर पहुंचे थे.

ग्रेगरी टायरे बॉयस के भाई क्रिस वेन (Chris Wayne) ने फेसबुक पर दुख प्रकट करते हुए लिखा,'काश तुम अभी भी यहां होते भाई. दुनिया ने एक शानदार व्‍यक्त्वि को खो दिया." वहीं एक्‍टर की मां लीसा वेन (Lisa Wayne) खुद को संभाल नहीं पा रही हैं. उन्‍होंने फेसबुक पर लिखा,' मैं तुम्हारे बिना बीमार हू. मैं हार गई हूं. मैं दर्द में हूं.' दूसरे हॉलीवुड सितारे भी ग्रेगरी टायरे बॉयस के निधन पर शोक प्रकट कर रहे हैं.

बता दें, दिसंबर में ही ग्रेगरी टायरे बॉयस ने अपना जन्‍मदिन मनाया था और धूमधाम से इसे सेलीब्रेट किया था. उन्‍होंने इंस्टग्राम पर एक लंबी पोस्ट लिखकर खुद को बधाई भी दी थी. उनकी 10 साल की एक बेटी अलाया भी है.

बता दें, ग्रेगरी टायरे बॉयस ने ट्वाइलाइट में अहम रोल निभाया था. वे फिल्‍म में बेला स्वान के क्लासमेट के रोल में दिखे थे. जिसका नाम टायलर क्राउली था. इस रोल से उन्हें खासा लो‍कप्रियता हासिल हुई थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें