1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. tiktok star cooper noriega passes away at 19 found dead in a parking lot bud

टिक टॉक स्टार Cooper Noriega का निधन, पार्किंग लॉट में मिला शव, अपने आखिरी वीडियो में कही थी ये बात

फेमस टिक टॉक स्टार कूपर नोरिएगा (Cooper Noriega) का गुरुवार को निधन हो गया. 19 वर्षीय कूपर की सोशल मीडिया पर 1.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Cooper Noriega death
Cooper Noriega death
instagram

फेमस टिक टॉक स्टार कूपर नोरिएगा (Cooper Noriega) का गुरुवार को निधन हो गया. 19 वर्षीय कूपर की सोशल मीडिया पर 1.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स थे. उनके निधन ने प्रशंसकों को सदमे में छोड‍़ दिया है. लॉस एंजिल्स मेडिकल एक्जामिनर-ऑफिस के अनुसार, कूप का शव 9 जून को लॉस एंजिल्स मॉल की पार्किंग में मिला. फिलहाल मौत के कारण का खुलासा नहीं हुआ है. मामले की जांच जारी है.

फॉलोवर्स के साथ की थी परेशानी शेयर

मॉडल ने पहले अपने फॉलोअर्स के साथ मानसिक बीमारी और नशीली दवाओं के दुरुपयोग के साथ अपनी कई समस्याओं को साझा किया था. उन्होंने रविवार 5 जून को कहा था कि, उन्होंने एक डिस्कॉर्ड चैनल लॉन्च किया है जहां वह और उनके प्रशंसक अपनी मानसिक चुनौतियों के बारे में खुलकर बात कर सकते हैं और अपनी कहानियां साझा कर सकते हैं.

मैं खुद इसके साथ कितना संघर्ष करता हूं

यूएस वीकली के अनुसार अपने टिकटॉक अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में उन्होंने कहा, "अगर आप वाकई में अपनी भावनाओं को बाहर निकालने में लगे हैं, या जो भी हो, इसमें शामिल हों." "मैंने [सर्वर] बनाया क्योंकि मैं आप लोगों से कितना प्यार करता हूं और मैं खुद इसके साथ कितना संघर्ष करता हूं."

वीडियो शेयर कर कही थी ये बात 

हालांकि, नोरिएगा की मौत एक दिन बाद हुई जब उन्होंने बिस्तर पर एक गुप्त वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "ऐसा कौन सोचता है कि वो लोग जवानी में मर जायेंगे." सोशल मीडिया सेलिब्रिटी ने इस बारे में विस्तार से नहीं बताया कि उन्हें क्यों विश्वास था कि वह युवा मरेंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, कूपर ने यह भी खुलासा किया कि वह एक साथी टिकटॉकर सबरीना क्वेसाडा के साथ अलग हो गया था, जिसके साथ वह दो साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे थे.

सेलेब्स दे रहे श्रद्धांजलि

इस बीच कूपर का सबसे हालिया टिकटॉक पोस्ट साथी प्रभावकार ब्रायस हॉल के साथ सहयोग था जिसे उन्होंने 9 जून को साझा किया गया था. कूपर के निधन के बाद ब्रायस ने कमेंट किया, "मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं." सैम विचिओलो ने लिखा, "मुझे आशा है कि आपको अंततः शांति मिलेगी, आई लव यू किंग."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें