1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. stranger things season 4 trailer out millie bobby brown and gang return to battle flying beasts netflix web series slt

Stranger Things Season 4: मिल्ली बॉबी ब्राउन और उनके गैंग डर के डबल डोज के साथ करेंगे वापसी, ट्रेलर रिलीज

स्ट्रेंजर थिंग्स के चौथे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सीरीज का पहला पार्ट 27 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा. वहीं चौथे सीजन का वॉल्यूम 2 ​​1 जुलाई को अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Stranger Things Season 4
Stranger Things Season 4
Instagram

नेटफ्लिक्स की चर्चित सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स के चौथे सीजन (Stranger Things Season 4) के लिए फैंस का इंतजार बस खत्म हो गया है. चौथे सीजन का ट्रेलर आज आखिरकार रिलीज हो गया है. ट्रेलर भयावह घटनाओं की एक झलक दिखाता है, जिसे देखकर रौंगटे खड़े हो रहे हैं. सीरीज का पहला पार्ट 27 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा. वहीं चौथे सीजन का वॉल्यूम 2 ​​1 जुलाई को अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगा.

ट्रेलर की शुरुआत एक रहस्यमयी आवाज के साथ होती है, जिसमें कहा गया है, "आपने सब कुछ तोड़ दिया है. आपकी पीड़ा लगभग समाप्त होने वाली है." बाद में, मैक्सिन (सैडी सिंक द्वारा अभिनीत) अपने भाई बिली हैंगरोव (डकरे मोंटगोमरी द्वारा अभिनीत) की कब्र के बगल में बैठी हुई दिखाई देती है और कह रही है कि उसकी मृत्यु के बाद चीजें कैसे बदतर हो गई हैं.

बाद में, जिम हॉपर (डेविड हार्बर द्वारा अभिनीत) ने कहा कि उसने समूह का पता लगाने की कोशिश की और 'युद्ध होने वाला है.', बैकग्राउंड में एक आदमी को इलेवन (मिली बॉबी ब्राउन द्वारा अभिनीत) को यह कहते हुए देखा जाता है कि उसके बिना, वे इस युद्ध को नहीं जीत सकते. क्लिप के अंत में एक आदमी कहता है, "तुम हार गए." ट्रेलर से पता चलता है कि मानव-डेमोगोर्गन हाइब्रिड के रूप में गिरोह अपने सबसे बुरे सपने का सामना करने जा रहा है.

शो के तीसरे सीजन में, हॉकिन्स के पुलिस प्रमुख जिम हॉपर ने शहर को बचाने के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया था. हालांकि, पिछले एपिसोड में यह संकेत दिया गया था कि वह जीवित हो सकता है और उसे बंदी बना लिया जा सकता है. चौथे सीजन के ट्रेलर ने अब उनकी मौजूदगी की पुष्टि कर दी है.

स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 में विनोना राइडर, डेविड हार्बर, फिन वोल्फहार्ड, मिल्ली बॉबी ब्राउन, नोआ श्नाप, गैटन मातराजो, कालेब मैकलॉघलिन, नतालिया डायर, जो क्रीरी और सैडी सिंक हैं. सीरीज का पहला पार्ट 27 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा. वहीं चौथे सीजन का वॉल्यूम 2 ​​1 जुलाई को अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें