1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. oscar award 2022 will smith slapped chris rock as host joked on his wife see video slt

Oscar के मंच पर चला पंच, Will Smith ने होस्ट क्रिस रॉक को मारा मुक्का, देखें VIDEO

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक को स्टेज पर जाकर मुक्का मार दिया. जानकारी के अनुसार क्रिस ने विल की वाइफ पर कुछ कमेंट किया था. जिसके बाद विल गुस्से से आग बबूला हो गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Will Smith
Will Smith
Instagram

Oscar Awards 2022: ऑस्कर (Oscar) जीतना किसी भी फिल्म डायरेक्टर्स या एक्टर्स का सपना होता है. ऑस्कर 2022 का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे थे और आज 94वें अकादमी अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ. इसमें विल स्मिथ ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता. वहीं Jessica Chastain को बेस्ट एक्ट्रेस ने का अवॉर्ड अपने नाम किया.

इसी बीच हॉलीवुड के फेमस एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने होस्ट क्रिस रॉक को स्टेज पर जाकर मुक्का मार दिया. जानकारी के अनुसार होस्ट क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की वाइफ जेडा पिंकेट स्मिथ के बालों पर कुछ कमेंट किया था, जिसपर विल काफी गुस्सा हो गए और उन्होंने अपना आपा खोते हुए मंच पर जाकर क्रिस रॉक को जोर से मुक्का मार दिया. विल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. विल स्मिथ (Will Smith) यही नहीं रुके, उन्होंने नीचे जाकर क्रिस रॉक को वार्निंग देते हुए कहा कि मेरी पत्नी का नाम कभी भी अपनी जुबान पर मत लाना.

दरअसल क्रिस रॉक ने फिल्म G.I. Jane को लेकर विल स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ पर एक कमेंट किया था. उन्होंने जेडा का मजाक उड़ाया और कहा कि वह जीआई जेन 2 की तरह दिखती हैं. उन्होंने जेडा के गंजेपन पर कमेंट करते हुए कहा था 'G.I. Jane 2 का इंतजार जेडा नहीं कर सकतीं, क्योंकि फिल्म में लीड एक्ट्रेस का लुक गंजा था. जबकि जेडा ने Alopecia नाम की बीमारी की वजह से बाल हटवाए हैं'. ऐसे में पूरे शो में सभी के सामने अपनी वाइफ का यूं मजाक बनता देख विल गुस्से से तमतमा गए और उन्होंने क्रिस रॉक को जोरदार मुक्का जड़ दिया.

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. कॉनन ओ'ब्रायन, मिन्नी ड्राइवर और अन्य सहित कई हॉलीवुड हस्तियों ने विल स्मिथ और क्रिस रॉक की घटना में अपनी बात रखी. होस्ट, कॉमेडियन और लेखक कॉनन ओ'ब्रायन ने ट्विटर पर लिखा, "अभी-अभी विल स्मिथ का थप्पड़ मारने वाला वीडियो देखा. किसी के पास देर रात का शो है, मैं कल के लिए उधार ले सकता हूं?"

मिन्नी ड्राइवर ने इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, "यह बहुत ही व्यक्तिगत था. हम सभी इस तरह के कुछ के लिए गुप्त थे और भावनाएं वास्तव में बहुत अधिक चल रही हैं. मुझे वास्तव में उम्मीद है कि वे बाद में ठीक हो जाएंगे. किसी के दर्द को इस तरह देखना मुश्किल है."

विल स्मिथ ने मांगी माफी

विल स्मिथ ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता. ऐसे में अवॉर्ड लेते समय विल स्मिथ ने क्रिस रॉक से माफी भी मांग ली. उन्होंने कहा, 'मैं एकेडमी से माफी चाहता हूं. और मैं अपने साथी नॉमिनी से भी माफी मांगना चाहता हूं' एक्टिंग असल जिंदगी का आईना होता है. मैं रिचर्ड विलयम्स की तरह सनकी और पागल बाप लग रहा हूं, जो अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकता हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें