1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. lady gaga dog missing lady gagas dog will get reward of more than three crores lady gaga news pkj

इन दो कुत्तों को ढूंढ़िये और पायें साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा का इनाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
lady gaga  dog missing
lady gaga dog missing
file

दो कुत्तों को ढूंढ़ने वालों को साढ़े तीन करोड़ रुपये का ईनाम मिलेगा. यह कुत्ता किसी सामान्य व्यक्ति का नहीं ऑस्कर विनर पॉप स्टार लेडी गागा का है. एक लूट के दौरान लेडी गाग के दो फ्रेंच बुलडॉग चोरी हो गये.

इन कुत्तों को वापस पाने के लिए यह इनाम रखा गया है वापस लाने वाले को 5 लाख डॉलर यानि 3.65 करोड़ रुपये इनाम के रूप में देने का ऐलान कर दिया है. इस लूट की घटना में लेडी गागा के डॉगवॉकर को भी गोली लगी है.

लेडी गागा को इन कुत्तों के साथ कई बार देखा गया है. इन कुत्तों का नाम कोजी और गुस्ताव रखा था. लेडी गागा के परिवार वाले भी इन कुत्तों के बेहद करीब आ गये थे परिजनों ने भी कुत्ते के गायब होने पर चिंता जाहिर की है.

इस घटना में तीसरा कुत्ता भी गायब था लेकिन पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है. इन कुत्तों की जानकारी देने वाले को इनाम मिलेगा जानकारी देने के लिए एक ईमेल आईडी शेयर की गयी है KojiandGustav@gmail.com जाहिर है ईमेल आईडी इन कुत्तों के नाम से ही बनायी गयी है.

लेडी गागा इस समय रोम में शूट कर रही. उनके पिता जो जर्मनोटा ने एक अखबार से बात करते हुए बताया कि जब से अटैक हुआ है तब से उनकी बेटी के साथ वह लगातार संपर्क में है. उन्होंने बताया कि हम इस घटना से बुरी तरह परेशान हैं.

ऐसा लग रहा है जैसे हम अपने बच्चों से दूर हो गये हैं उन्हें किसी ने ले लिया है. कुत्तों को घूमाने वाले व्यक्ति रायन फिशर को भी गोली लगी है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें