1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. kim kardashian reveals this reason to divorce his husband kanye west in court all details here bud

किम कार्दशियन और कान्‍ये वेस्‍ट इस वजह से ले रहे तलाक, तलाक के पेपर्स से हुआ खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kim Kardashian Kanye West Divorce
Kim Kardashian Kanye West Divorce
instagram

Kim Kardashian Kanye West Divorce : हॉलीवुड टीवी स्‍टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और कान्‍ये वेस्‍ट (Kanye West) जल्‍द ही तलाक लेने जा रहे हैं. पिछले काफी वक्त से अलग रह रहे हैं. कुछ दिनों पहले टीएमजेड ने बताया था कि किम कार्दशियन ने अपने रैपर पति कान्ये वेस्ट से तलाक के लिए अर्जी दी है. हालांकि कुछ महीनों से मीडिया में अटकलें थीं कि, किम और कान्ये एकदूसरे से अलग होना चाहते हैं. अब कथित तौर पर उनके तलाक के कागजात सामने आए हैं कि दोनों अपनी शादी को क्यों खत्‍म कर रहे हैं.

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के अदालती दस्तावेज द सन द्वारा प्राप्त किए गए हैं. दस्तावेजों से पता चलता है कि किम ने 'अप्रासंगिक मतभेदों ’का हवाला दिया है, यही कारण है कि वह कान्ये के साथ अपनी शादी को खत्‍म कर रही हैं. अर्जी के मुताबिक किम ने कान्ये को रिस्पॉन्डेंट बनाया है. कान्‍ये तलाक के सभी प्रोसेस में काफी मदद कर रहे हैं.

कागजात से पता चलता है कि किम ने अपने चार बच्चों- (7) सैंट (5), शिकागो (3) और एक वर्षीय सैम की कस्‍टडी के लिए भी याचिका दायर की है. दस्तावेजों से यह भी पता चलता है कि किम यह भी चाहती हैं कि वो अपने और कान्ये दोनों को बारी बारी से बच्‍चों की देखभाल करें. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किम ने तलाक के लिए लॉस एंजिल्स की नामी वकील लॉरा वासर को नियुक्त किया है.

खबरों के अनुसार, किम पिछले काफी समय से चारों बच्‍चों के साथ लॉस एंजेलिस में रह रही हैं. गौरतलब है कि अगर किम कर्दाशियन और कान्ये वेस्ट का तलाक होता है तो यह 40 वर्षीय एक्‍ट्रेस का तीसरा तलाक होगा. इससे पहले वो डेमन थॉमस और क्रिस हम्फ्रीज से तलाक ले चुकी हैं.

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट कभी हॉलीवुड के गोल्डन कपल थे, वो अप्रैल 2012 से एक साथ थे. दोनों ने मई 2014 में शादी की और उनकी शादी को 6 साल से ज्‍यादा का समय बीत चुका है. दोनों के फैंस के लिए ये खबर वाकई झटका देनेवाली है. बता दें कि किम सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपने फैशन सेंस को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें