1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. kim kardashian losses 16 pounds in three weeks to wear marilyn monroe dress for met gala 2022 slt

Met Gala 2022: किम कार्दशियन ने इस आइकॉनिक ड्रेस में फिट होने के लिए 3 हफ्तों में घटाया 7 किलो वजन,PHOTOS

किम कार्दशियन इन-दिनों अपने मेट गाला लुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. एक्ट्रेस ने मर्लिन मुनरो की ड्रेस में फिट होने के लिए तीन हफ्तों में 7 किलो वजन कम किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Met Gala 2022
Met Gala 2022
Instagram

फैशन वर्ल्ड के सबसे बड़े इवेंट मेट गाला (Met Gala 2022) का आयोजन 2 मई को न्यूयॉर्क में हुआ. इस इवेंट में कई बड़े-बड़े सेलेब्स ने शिरकत की. इस बार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इसका हिस्सा नहीं बन पाए. लेकिन इस महफिल में पहुंची सोशलाइट किम कार्दशियन अपने ग्लैमरस लुक से सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी. हालांकि इस बार किम के आउटफिट से ज्यादा उनके वेट लॉस की चर्चा थी. सभी जानना चाहते थे कि किम ने इतना बड़ा ट्रांसफॉरमेशन कैसे किया.

किम कार्दशियन ने पहनी ये ड्रेस

मेट गाला 2022 में किम कार्दशियन काफी खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने 1962 में राष्ट्रपति जॉन एफ कैनेडी को हैप्पी बर्थडे गाने के लिए पहनी जाने वाली प्रसिद्ध चमकदार ड्रेस पहनी थी. हालांकि इसमें कोई संदेह नहीं है कि किम इसमें शानदार दिख रही थीं. लेकिन उन्हें इस गाउन में फिट होने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ी थी.

किम कार्दशियन ने घटाएं 17 पाउंड

किम को ये ड्रेस पहनने के लिए 17 पाउंड वेट घटाना पड़ा था. वजन घटाने के बारे में बोलते हुए, किम ने कहा कि मुनरो की ड्रेस पहनना आसान जर्नी नहीं थी. किम ने इसे "भूमिका की तैयारी" के समान कहा, क्योंकि उसने खुलासा किया कि उसने रेड कार्पेट पर पहनी गई ड्रेस में फिट होने के लिए तीन सप्ताह में 16 पाउंड वजन कम किया. इसका मतलब एक्ट्रेस ने 21 दिनों में 7 किलो से ज्यादा अपना वजन घटाया.

ड्रेस में फिट नहीं हुई थी किम

ड्रेस के बारे में बोलते हुए, किम ने वोग को बताया, "ड्रेस को गार्ड की ओर से ले जाया गया था और मुझे इसे ट्राई करने के लिए कहा गया. मुझे हमेशा लगता था कि वह बेहद सुडौल है. मैंने कल्पना की कि मैं कुछ जगहों पर छोटी हो सकती हूं, जहां वह उन जगहों पर बड़ी और बड़ी थी, जहां वह छोटी थी. इसलिए जब यह मुझे फिट नहीं हुआ, तो मैं रोना चाहती थी, क्योंकि इसे बिल्कुल भी बदला नहीं जा सकता."

कड़ी मेहनत के बाद ड्रेस में हुई फिट

कार्दशियन ने आगे खुलासा किया कि कैसे उन्होंने ड्रेस में फिट होने के लिए अपने खाने में बदलाव किया. उन्होंने कहा कि उसने चीनी और सभी कार्ब्स को काट दिया और सौना पूरे दिन सूट करेगी. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि कैसे वह भूखी नहीं रहती थी, लेकिन अपने आहार के साथ सख्त थी और ट्रेडमिल पर दौड़ती थी और सबसे साफ सब्जी खाती थी. कड़ी मेहनत के बाद किम ने यह भी खुलासा किया कि आखिरकार वह ड्रेस में फिट होने के बाद कैसे खुशी के आंसू रोना चाहती थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें