1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. idris elba wife sabrina dhowre coronavirus tests positive

Coronavirus : 'थॉर' एक्‍टर इदरिस के बाद उनकी पत्‍नी भी कोरोना की चपेट में

By Budhmani Minj
Updated Date
Sabrina Dhowre
Sabrina Dhowre
Photo : Instagram

कोरोना वायरस (Coronavirus) पूरी दुनिया में तेजी से अपने पैर पसार रहा है. कई हॉलीवुड स्‍टार्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं. बीते दिनों हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्‍नी रीटा विल्सन कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. इसके बाद खबरें आईं कि 'थॉर' एक्‍टर इदरिस एल्‍बा कोरोना की चपेट में आ गये हैं. अब उनकी पत्‍नी सबरीना धोवरे भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

दरअसल इदरिस एल्‍बा ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खदु को आइसोलेट कर लिया था. लेकिन उनकी पत्‍नी सबरीना धोवरे उनकी देखभाल करने के लिए उनके पास थीं और अब वह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं.

इस कपल ने "ओपरा टॉक्स: COVID-19" के एक एपिसोड के लिए फेसटाइम के माध्यम से ओपरा विन्फ्रे के साथ एक इंटरव्‍यू किया. सबरीना ने कहा वह आश्चर्यचकित नहीं थी क्योंकि वह पहले से ही अपने पति के साथ रहने के लिए तैयार थी. उसने कहा, "मैं उसके साथ रहना चाहती थी. यह एक पत्नी का चरित्र होता है, आप साथ रहना चाहती हैं और उनकी देखभाल करना चाहती हैं."

उन्‍होंने आगे कहा,' मैं खुद को अलग कमरे में रखने या दूर रहने का निर्णय ले सकती थी लेकिन मैंने यह कठिन निर्णय लिया.' उन्‍होंने कोरोना लक्षणों के बारें में कहा,' मुझे कुछ भी महसूस नहीं होता है. लोग अब कोरोनोवायरस के लक्षण होने की उम्मीद करेंगे, जो वास्तव में अजीब है. हां आने वाले हफ्तों में कुछ बदलाव हो सकता है, ऐसा कुछ होगा तो हम सभी को अपडेट रखेंगे.'

उन्‍होंने यह भी कहा कि,' लेकिन यह चिंताजनक है कि हम साथ यहां बैठे हैं, दो लोग और... एकदूसरे के काफी करीब हैं.'

बता दें कि मार्च 16 को इदरिस एल्‍बा ने लिखा था,' आज सुबह मुझे इस बात को पता चला कि मैं Covid 19 से पॉजिटिव हूं. मैं ठीक म‍हसूस कर रहा हूं और मुझे अभी तक कोई लक्षण महसूस नहीं हुए हैं. हालांकि मैं आइसोलेट हो गया हूं. सभी लोग घर पर रहें और सतर्क रहें. घबराने की जरूरत नहीं है. मैं आपको अपने बारे में जानकारी देता रहूंगा.'

बता दें कि टॉम हैंक्स और उनकी पत्‍नी रीटा विल्सन भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं. इसकी जानकारी खुद टॉम ने ट्विटर के जरिये दी थी. कोरोना वायरस से संक्रमण के बाद अब टॉम और उनकी पत्‍नी ने अपनी एक तसवीर शेयर करते हुए लिखा था कि उनकी अच्छे से देखभाल की जा रही है. दंपत्ति ऑस्ट्रेलिया में क्वींसलैंड राज्य के एक अस्पताल में भर्ती हैं.

खबरें हैं कि हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफिया माइल्स के पिता पीटर माइल्स का कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण निधन हो गया है. पीटर माइल्स कोरोना पोजिटिव थे और उनका इलाज किया जा रहा था. इसकी जानकारी खुद सोफिया ने सोशल मीडिया पर दी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें