1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. hollywood actor mark blum death due to coronavirus complications at age of 69

कोरोना से हॉलीवुड सुपरस्टार Mark Blum की मौत, YOU में निभाया था खास किरदार

कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और इस वक्‍त दुनिया के 199 देश इससे जंग लड़ रहे हैं. इस वायरस से अब तक 23 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गवां बैठे हैं. कई बड़े सितारे भी इसकी चपेट में आ चुके हैं.

By Budhmani Minj
Updated Date
Mark Blum
Mark Blum
Photo : Instagram

कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और इस वक्‍त दुनिया के 199 देश इससे जंग लड़ रहे हैं. इस वायरस से अब तक 23 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गवां बैठे हैं. कई बड़े सितारे भी इसकी चपेट में आ चुके हैं. अब हॉलीवुड सुपरस्टार मार्क ब्लम (Mark Blum) ने कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते अपनी जान गवां दी है. उनकी उम्र 69 थी.

मार्क का इलाज न्यूयार्क (New York) के एक अस्पताल में चल रहा था जहां उन्होंने आखिरी सांस ली. फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता के निधन की खबर को उनकी पत्‍नी जैनेट जैरिश ने एक ई-मेल के जरिये पुष्टि की है.

उन्‍होंने बताया,' मेरे पति ने कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद हुए कॉम्पलिकेशन्स के चलते कल इस दुनिया को छोड़ दिया.' SAG-AFTRA के वाइस प्रेसीडेंट रेबेका डैमेन ने मार्क के निधन पर शोक प्रकट करते हुए ट्विटर पर लिखा,' गहरे दुख के साथ मैं यह खबर साझा कर रही हूं कि हमारे मित्र और बोर्ड के पूर्व सदस्य मार्क ब्लम का निधन कोरोनोवायरस की जटिलताओं की वजह से हो गया. मार्क एक समर्पित स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड और एसएजी-एएफटीआरए बोर्ड के सदस्य थे जो 2007-2013 से सेवा दे रहे थे.'

मार्क फिल्‍म "Desperately Seeking Susan" और "Crocodile Dundee" में अपने किरदारों के लिए जाने जाते हैं. वह नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरीज YOU में जो के मालिका का किरदार निभाते नजर आए थे. ये सीरीज बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुई हैं. इस सीरीज के दो सीजन प्रसारित किये जा चुके हैं और दर्शक तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं.

गौरतलब है कि अमेरिका में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और बृहस्पतिवार को यहां एक ही दिन में 16,000 से अधिक मामलों की पुष्टि हुई. इसके साथ ही अमेरिका में कोविड-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर 85,600 से अधिक हो गई जो दुनिया में किसी भी देश में सबसे अधिक है. जॉन्स हॉप्किंस यूनिवर्सिटी के आंकड़ों के अनुसार, दुनियाभर में कोरोना वायरस से 24,057 लोगों की मौत हो चुकी है. इटली में सबसे अधिक 8,215 लोगों की मौत हुई जबकि स्पेन में 4,365 और चीन में 3,169 लोगों की मौत हुई.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें