1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. eternals teaser marvel indian style wedding harish patel scene with angelina jolie watch video bud

Eternals teaser : हॉलीवुड मूवी में भारतीय शादी की झलक, वरमाला पहने दिखा कपल, एंजेलिना जोली संग हरीश पटेल यूं दिखे... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Eternals teaser
Eternals teaser
youtube

Eternals teaser, Angelina Jolie : मार्वल स्टूडियो ने सोमवार को ऑस्कर विजेता क्लो झाओ द्वारा निर्देशित की नयी सुपरहीरो फिल्म इटरनल्स (Eternals teaser )का पहला टीजर जारी किया. फिल्म में एंजेलीना जोली (Angelina Jolie), सलमा हायेक, किट हैरिंगटन, कुमैल नानजियानी, जेम्मा चैन और रिचर्ड मैडेन मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं इस टीजर में भारतीय शैली में की गई शादी वाले क्लिप की जमकर चर्चा हो रही है.

टीजर से साफ है कि फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम की घटनाओं के बाद से शुरू होती है. वॉयस-ओवर में यह पता चलता है कि अनंत काल के समय से ही वो छिपे हुए हैं. टीजर में एक के बाद एक कई पलों की झलक दे जाता है, जिसमें भारतीय शैली में एक शादी, एक डांस सीक्वेंस और एक संघर्ष जो अंततः इटरनल को खुद को दुनिया के सामने लाने के लिए मजबूर करता है. बैकग्राउंड से आवाज आती है कि इतने सालों में हमने अब तक कभी दखल नहीं दिया. टीजर में भारतीय अभिनेता हरीश पटेल के किरदार को भी बेहतर ढंग से पेश किया गया है.

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बात करते हुए मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फीगे ने कहा था, "साउथ एशिया, खासतौर पर बातचीत का एक हिस्सा है. यह उन चीजों का एक हिस्सा है जिनकी हम पहले ही घोषणा कर चुके हैं और पहले ही शूट कर चुके हैं. मैं इसके लिए उत्साहित हूं. दुनिया ने इसे देखा है. लेकिन मैं भारतीय फिल्म कोरियोग्राफी से अजीब तरह से इंट्रोड्यस हो रहा हूं, जो कई अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर बेस्ड है, जिन पर हम काम कर रहे हैं."

क्लो ने स्वीकार किया कि वह मार्वल के साथ काम करने के लिए एक्साइटिड थी. उन्होंने कहा, "मैं पिछले एक दशक से एमसीयू का फैन रही हूं. इसलिए, मैंने वहां कहा कि मैं एक मार्वल फिल्म बनाना चाहता हूं और सही प्रोजेक्ट मेरे पास आया. मैं बस उस टीम के साथ काम करना चाहता था. यह मेरी फेवरेट चीज है."

बता दें कि, इटरनल्स 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है. मार्वल की अन्य कई फिल्में पाइपलाइन में हैं जिनमें ब्लैक विडो (जुलाई 2021), शांग-ची और द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स (सितंबर 2021), स्पाइडर-मैन: नो वे होम (दिसंबर 2021), डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस (मार्च 2022), थोर: लव एंड थंडर (मई 2022), ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर (जुलाई 2022), द मार्वल्स (नवंबर 2022), एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमेनिया (फरवरी 2023) और गार्डियंस ऑफ़ गैलेक्सी वॉल्यूम 3 (मई 2023)शामिल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें