1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. coronavirus outbreak james bond series film release date delayed

No Time To Die: जेम्स बॉन्ड पर कोरोना वायरस का कहर, रिलीज डेट सात महीने टली

By Utpal Kant
Updated Date
चीन से शुरू हुआ कोविड-19 संक्रमण अमेरिका, इटली और ईरान सहित 60 से अधिक देशों में फैल गया है
चीन से शुरू हुआ कोविड-19 संक्रमण अमेरिका, इटली और ईरान सहित 60 से अधिक देशों में फैल गया है
Twitter

लंदनः कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए जेम्स बॉन्ड की अगली सीरीज की फिल्म 'नो टाइम टू डाई' की रिलीज टाल दी गई है. इस फिल्म में डेनियल क्रेग मुख्य भूमिका में हैं. अब यह फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी. चीन से शुरू हुआ कोविड-19 संक्रमण अमेरिका, इटली और ईरान सहित 60 से अधिक देशों में फैल गया है. 'नो टाइम टू डाई' में डैनियल क्रैग मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में डेनियल क्रैग पांचवीं बार जेम्स बॉन्ड का किरदार अदा कर रहे हैं. यह फिल्म ब्रिटेन में आठ अप्रैल और उत्तरी अमेरिका में 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी.

आधिकारिक जेम्स बॉन्ड ट्विटर अकाउंट के अनुसार, ‘नो टाइम टू डाई'' अब ब्रिटेन में 12 नवंबर को और अमेरिका में 25 नवंबर को रिलीज होगी. इस ट्वीट में कोरोना वायरस का कोई जिक्र नहीं था लेकिन एंटरटेनमेंट ट्रेड पर गौर करें तो पिछले हफ्ते इस फिल्म के रेड कारपेट प्रीमियर को चीन में कैंसिल किया गया था. इससे पहले भी कोरोना वायरस की वजह से कई फ़िल्मों पर असर देखा जा चुका है.

इटली में शूट हो रही मिशन इम्पॉसिबल को रोकना पड़ा. इटली में भी कोरोना का कहर देखा जा रहा है. वहीं, जेम्स बॉन्ड की फ़िल्म का प्रीमियर चीन में रोका जा चुका है. दरअसल, चीन जो कि वैश्विक स्तर बड़ा फ़िल्म बाज़ार है, इसके बंद होने से कई फ़िल्मों की बिजनेस पर असर पड़ा है. अकेले चीन में ही कोरोनावायरस के कारण तीन हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है तो वहीं करीब एक लाख लोग संक्रमित हैं.

चीन में इस वायरस से मरने वालों की संख्या 3000 के पार पहुंच गई है. वहीं कुल पुष्ट मामलों की संख्या 80,400 से ज्यादा है. चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने चौकसी में किसी भी तरह की कमी नहीं करने की अपील करते हुए कहा कि संक्रमण से सबसे बुरी तरह से प्रभावित वुहान में सकारात्मक प्रगति के बावजूद स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है. चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने बृहस्पतिवार को कहा कि बुधवार को कोरोना वायरस से 139 नए मामलों की पुष्टि हुई है और 31 लोगों की जान गई है. ये सभी मौतें सबसे ज्यादा प्रभावित हुबेई प्रांत और उसकी राजधानी वुहान में हुई हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें