1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. britney spears announces miscarriage with sam asghari actress shares emotional post says this dvy

Britney Spears का हुआ मिसकैरेज, एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट किया शेयर, बोलीं- हमने अपना बच्चा खो दिया

ब्रिटनी स्पीयर्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा, हमें बेहद दुख के साथ यह जानकारी देनी पड़ रही है कि हमने गर्भावस्था के शुरुआती दौर में अपना बच्चा खो दिया है. यह किसी भी माता-पिता के लिए एक बेहद कष्टदायी समय है.

By Agency
Updated Date
Britney Spears
Britney Spears
instagram

Britney Spears miscarriage: पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने गर्भावस्था के शुरुआती दौर में अपना बच्चा खो दिया है. उन्होंने अपने साथी सैम असगरी के साथ इंस्टाग्राम पर शनिवार को जारी एक संयुक्त पोस्ट में यह जानकारी साझा की. ब्रिटनी ने अप्रैल में घोषणा की थी कि वह और असगरी माता-पिता बनने वाले हैं.

ब्रिटनी स्पीयर्स का पोस्ट

दोनों ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमें बेहद दुख के साथ यह जानकारी देनी पड़ रही है कि हमने गर्भावस्था के शुरुआती दौर में अपना बच्चा खो दिया है. यह किसी भी माता-पिता के लिए एक बेहद कष्टदायी समय है.” ब्रिटनी और असगरी ने कहा, “हमें शायद इस घोषणा के लिए गर्भधारण का कुछ और समय गुजर जाने का इंतजार करना चाहिए था, लेकिन हम यह खुशखबरी साझा करने को लेकर बेहद उत्साहित थे. एक-दूसरे के लिए हमारा प्यार ही हमारी ताकत है.”

'हम अपने खूबसूरत परिवार को बढ़ाने...'

दोनों ने आगे लिखा, “हम अपने खूबसूरत परिवार को बढ़ाने की कोशिशें जारी रखेंगे.” 40 वर्षीय ब्रिटनी ने कहा कि वह पेशे से पर्सनल ट्रेनर असगरी (28) के साथ अपना परिवार बढ़ाने के लिए बेताब थीं. ब्रिटनी और असगरी 2016 में म्यूजिक एल्बम ‘स्लम्बर पार्टी' की शूटिंग के दौरान मिले थे. ब्रिटनी के अपने पूर्व पति केविन फेडरलाइन के साथ दो बेटे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें