1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. avatar the way of water trailer james cameron film tell the untold tales of the ocean bud

Avatar 2 Trailer: जेम्स कैमरून की अवतार 2 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज,बयां करेगी समंदर की अनकही दास्तां

द वे ऑफ वॉटर टाइटल वाली यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Avatar 2 Trailer
Avatar 2 Trailer
twitter

Avatar 2 Trailer: यह एक लंबा इंतजार रहा है- वास्तव में एक दशक से ज्यादा, लेकिन अवतार (Avatar) की अगली कड़ी जल्द ही फैंस को चौंकाने के लिए तैयार अवतार: द वे ऑफ वॉटर (Avatar: The Way of Water) टाइटल वाली यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी. लंबे समय से प्रतीक्षित सीक्वल का पहला फुटेज 27 अप्रैल को लास वेगास में CinemaCon शोकेस में प्रदर्शित किया गया था. अब फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन जारी किया गया है.

समुद्र के बीच हिचकोले खाते किरदार

फुटेज प्रशंसकों को पेंडोरा के आश्चर्यजनक परिदृश्यों की एक झलक देता है, जो कि अल्फा सेंटॉरी सिस्टम से गैस विशाल पॉलीफेमस का पृथ्वी जैसा रहने योग्य एक्स्ट्रासोलर चंद्रमा है, जो मूल फिल्म की सेटिंग भी थी. ऐसे कई शॉट हैं जिनमें समंदर या पानी के बीच आप किरदारों को हिचकोले खाते देख सकते हैं. हम एक बार फिर Na'vi देखते हैं. जेक सुली (सैम वर्थिंगटन) और ज़ो सलदाना की नेतिरी भी वापसी करते हैं. लेकिन इस बार ऐसा लगता है कि उनके साथ कई छोटे, प्यारे संस्करण भी हैं, जो उनके बच्चे प्रतीत होते हैं.

यह परिवार हमारा किला है

इसका नीलापन पूरे ट्रेलर पर छा जाता है. अब तक अवतार 2 तेजस्वी दिखता है और परिवार पर ज्यादा फोकस कहानी पेश करने का वादा करता है. जैसा कि हम जेक को एकबार कहते हुए सुनते हैं: "हम जहां भी जाते हैं, यह परिवार हमारा किला है."

निर्देशक जेम्स कैमरून ने कही थी ये बात

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, पहली बार ट्रेलर जारी करते हुए निर्देशक जेम्स कैमरून ने कहा था, "पहले अवतार के साथ, हम बड़े पर्दे की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए निकल पड़े. नई अवतार फिल्मों के साथ, हम उन सीमाओं को और भी आगे बढ़ा रहे हैं, 3डी के साथ, हाई डायनामिक रेंज के साथ, हाई फ्रेम रेंट, हाईरिज़ॉल्यूशन और हमारे सींस प्रभावों में बहुत अधिक वास्तविकता के साथ."

अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म अवतार

अवतार एक शानदार सफलता थी और अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई है. इसने उन मनुष्यों की कहानी बताई, जिन्होंने पेंडोरा पर आक्रमण किया, जो कि एक सामंजस्यपूर्ण नीले रंग की प्रजाति, नेवी द्वारा आबादी वाले, एक मूल्यवान खनिज के क्षेत्र में खनन करने के लिए, जिसे अनोबटेनियम कहा जाता है.

16 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म में सैम वर्थिंगटन, ज़ो सलदाना, स्टीफन लैंग, मिशेल रोड्रिग्ज और सिगोरनी वीवर ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं हैं. ये सभी सीक्वल में वापसी करेंगे. केट विंसलेट, मिशेल योह, डेविड थेवलिस और विन डीजल सहित अन्य लोग सीक्वल के साथ फ्रैंचाइज़ी के कलाकारों में शामिल हो रहे हैं. अवतार 2 16 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें