1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. zee5s state of siege temple attack fame actor abhilash choudhary talks about his bollywood dream and other experiences abk

‘एक्टर्स के लिए वर्क फ्रॉम होम नहीं होता’, ‘स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक’ फेम अभिलाष चौधरी EXCLUSIVE

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
‘स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक’ फेम अभिलाष चौधरी EXCLUSIVE
‘स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक’ फेम अभिलाष चौधरी EXCLUSIVE
प्रभात खबर ग्राफिक्स

OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर 9 जुलाई को स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक रिलीज हुआ है. फिल्म में अक्षय खन्ना, गौतम रोड़े, अभिमन्यु सिंह के साथ अभिलाष चौधरी काम कर रहे हैं. अभिलाष चौधरी मूल रूप से यूपी के शामली के रहने वाले हैं. देहरादून से इंजीनियरिंग पूरी करने के बाद अभिलाष चौधरी ने जॉब शुरू की. उनके मन में हमेशा से एक्टर बनने का ड्रीम था. इसको देखते हुए अभिलाष ने मुंबई ट्रांसफर करा लिया. मुंबई में जॉब के साथ खुद को एक्टिंग के लिए तैयार भी किया. जब अभिलाष को लगा कि अब फुल टाइम एक्टिंग करना है तो उन्होंने जॉब छोड़ दी. स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक में दमदार एक्टिंग कर रहे अभिलाष चौधरी ने प्रभात खबर से बातचीत की. इसमें उन्होंने स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक और बॉलीवुड जर्नी भी शेयर किए.

हम लोग दिलीप कुमार साहब को एक्टिंग करते देखते हुए बड़े हुए हैं. उनका जाना एक युग के अंत के जैसा है. उनके जैसा ना कोई था और ना कोई होगा. उनकी क्लास एक्टिंग थी. हम सब उनसे सीखे हैं, आज भी सीखते हैं और हमेशा सीखते रहेंगे.
दिलीप कुमार के लिए अभिलाष चौधरी

अक्षरधाम मंदिर हमले पर बेस्ड है ‘टेंपल अटैक’

स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक साल 2002 के गुजरात के गांधीनगर में अक्षरधाम मंदिर पर हुए आतंकी हमले पर बेस्ड है. इस हमले से एनएसजी ने निपटा था. फिल्म में अक्षरधाम मंदिर पर हमले की स्टोरी रखी गई है. इसी के इर्द-गिर्द किरदारों को बुना गया है. स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक में अभिलाष भी खास भूमिका में हैं. उनके मुताबिक, पिछले साल इसकी सीरीज आई थी. इस बार वो एक फिल्म लेकर आए हैं. फिल्म में अक्षय खन्ना और अभिमन्यु सिंह लीड रोल में हैं. उनके साथ काम करना बेहतर अनुभव देने वाला रहा. उनसे काफी कुछ सीखने को मिला है.

सुशांत सिंह राजपूत एक बेहतर एक्टर थे. इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़कर उन्होंने एक्टिंग में एक खास मुकाम हासिल किया था. सुशांत सिंह राजपूत एक जुनून की कहानी है. उन्होंने कर दिखाया कि हमारे इरादे मजबूत हैं तो हमें दुनिया में सफल होने से कोई भी नहीं रोक सकता है.
सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अभिलाष

‘ट्यूबलाइट’ फिल्म से करिअर को मिली रफ्तार

अभिलाष चौधरी के मुताबिक मुंबई शिफ्ट करने के बाद उनके लिए सबकुछ बेहद आसान नहीं था. इसी बीच उन्हें सलमान खान स्टारर फिल्म ट्यूबलाइट में कैमियो करने का मौका जरूर मिल गया था. यहां से अभिलाष ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. पलटन, डी-कंपनी जैसी फिल्मों में भी उनके काम की काफी तारीफ हुई है. इसके अलावा अभिलाष ने जोया फैक्टर, दबंग-3 और कमांडो-3 में भी काम किया है. छोटे परदे पर भी अभिलाष चौधरी जाना पहचाना नाम हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें