1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. yeh rishta kya kehlata hai due to this reason kartik misbehave with family what naira do in upcoming episode bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : बड़ा ट्विस्‍ट! इस वजह से परिवार से नाराज हुआ कार्तिक, क्‍या करेगी नायरा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
naira
naira
photo: twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आनेवाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. कार्तिक और नायरा अब एक बच्ची के माता पिता बन गए हैं जबकि उन्होंने कृष्णा को गोद लेने का फैसला किया है. इसके साथ ही कैरव अपने छोटे से परिवार के नामकरण समारोह में हिस्‍सा लेने के लिए अपने पूरे परिवार के पास वापस आ गया है. लेकिन कार्तिक अपने बच्‍चों को लेकर ज्‍यादा ही परेशान हैं.

नायरा दादी की बातों से भी परेशान होता है जो बार बार हर काम के लिए डायरेक्‍शन दे रही हैं. लेकिन आनेवाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्‍ट देखने को मिलेगा. 'नामकरण’ समारोह शुरू होने के साथ कार्तिक अपने बच्चों के प्रति एक अनप्रोटिक्‍टिव पिता की तरह व्यवहार करेगा और परेशान होकर अपने परिवार के साथ दुर्व्यवहार भी करेगा.

आपने देखा कि नायरा और कार्तिक, कृष्णा को एक नया नाम देने का फैसला किया है. वे कृष्णा को गोद लेने के लिए एक नया नाम देने का फैसला करते हैं. लेकिन कार्तिक और नायरा के फैसले से परिवार परेशान है. अक्षरा, जो इस दुनिया में नहीं हैं, ने एक बार फिर से कायरा के खुशहाल परिवार को एकजुट किया है. वहीं क्‍या दादी और मनीष उनके इस कदम पर क्‍या प्रतिक्रिया देंगे यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

इधर नक्ष को कीर्ति के मोबाइल पर आदित्य का मैसेज दिखाई देता है और वह उससे परेशान हो जाता है. आपने देखा कि, कृष्णा मनीष से मिलने का फैसला करती है, लेकिन वह उसे पहचानने से इनकार कर देता है. उसे घर से बाहर निकलने के लिए कह देता है. जबकि कार्तिक कृष्‍णा को इमोशनली सपोर्ट करता है, लेकिन मनीष के अहंकार के बाद वह घर से बाहर चला जाता है.

आपने देखा कि नायरा और कार्तिक ने छोरी का नाम बदलकर कृष्‍णा रख दिया था. कृष्‍णा को एक परिवार ने गोद ले लेता है लेकिन उनके इरादे ठीक नहीं थी. जिसके बाद कार्तिक कृष्‍णा को छुड़ाने जाता है और वह खुद भी मुसीबत में फंस जाता है. जिसके बाद नायरा दोनों को बचाने निकलती है. कृष्‍णा इस लड़ाई में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाती है. वहीं कृष्‍णा और मनीष के बीच एक खास तरह की बॉन्डिंग देखने का मिली है. वह कृष्‍णा के साथ काफी खुश रहता है. दादी इस बात से अंजान है कि कृष्‍णा की कायरा है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें