1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. yami gautam wore her mothers 33 year old saree and grandmother pahaadi himachali nath know yami gautam wedding look dvy

यामी गौतम शादी के जोड़े में क्यों लग रही थीं सिंपल, बहुत बड़े इमोशनल राज का हुआ खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yami Gautam Bridal makeup
Yami Gautam Bridal makeup
instagram

Yami Gautam Bridal makeup : बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने कुछ दिन पहले ही उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. शादी की तसवीरों में यामी बेहद खूबसूरत दिखीं थी. उनके ब्राइडल लुक तारीफ फैंस से लेकर सेलेब्स हर किसी ने की था. लेकिन क्या आपको मालूम है कि यामी ने खुद अपना मेकअप किया था और उन्होंने अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी शादी के लिए पहनी थी.

यामी गौतम लाल कलर की साड़ी में काफी सुन्दर लगी थी. सबसे दिलचस्प बात ये है कि एक्ट्रेस ने 33 साल पुरानी अपनी मां की साड़ी को अपना जोड़ा बनाया था. इस सिल्क साड़ी के किनारे में सोने का काम किया हुआ था और इसे फ्लोरल ब्लाउज के साथ यामी ने पहना था. इस लुक में वो किसी खूबसूरत बला से कम नहीं लग रही थी.

एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक की तारीफ खूब हुई थी. उनके सिंपल लुक ने सबका दिल जीत लिया था. यामी ने इस लुक को कंपलीट अपनी नानी द्वारा दी गई रेड चुन्नी के साथ पूरा किया. गहनों की बात करें तो उन्हें हिमाचली पहाड़ी नथ उनकी दादी ने तोहफे में दिया था. वहीं, गले में उन्होंने हैवी सोने का सेट, मोतियों और सोने से बना मांग टीका और कलीरे पहने थे.

यामी का मेकअप भी उनके लुक से मैच करता हुआ दिखा था. एक्ट्रेस ने अपना मेकअप खुद किया था और उनके बाल उनकी बहन सुरीली गौतम ने बनाए थे. वहीं, यामी के वेडिंग प्लानर गीतेश शर्मा ने खुलासा किया था कि शादी से ठीक एक दिन पहले यामी गौतम के पिता ने उनसे संपर्क किया था.

उन्होंने बताया था कि, “यामी और आदित्य की खास डिमांड थी कि शादी समारोहों को प्राकृतिक और पारंपरिक तरीके से आयोजित किया जाए, जैसा कि उनके होमटाउन में होता है. उन्होंने देवदार के पेड़ के सामने शादी कर ली. शादी के बाद शाम को परिवार वालों के साथ छोटा सा रिसेप्शन रखा गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें