1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. yami gautam wedding planner shares details of the intimate outdoor wedding reveals he made preparations on one day notice bud

यामी गौतम की शादी की डिटेल्स आई सामने, वेडिंग प्लानर का खुलासा - कपल की थी ये खास डिमांड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yami Gautam wedding photo
Yami Gautam wedding photo
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने हाल ही में उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ एक एक प्राइवेड सेरेमनी में शादी कर ली. इस कपल ने 4 जून को सात फेरे लिये. यह एक प्राइवेट सेरेमनी थी और इसमें सिर्फ परिवारवाले और बेहद करीबी ही मौजूद थे. वहीं यामी और आदित्य ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैंस और दोस्तों को अपनी शादी की जानकारी दी थी. उनकी शादी की तसवीरों ने सभी को हैरान किया क्योंकि किसी को दोनों की शादी के बारे में जानकारी नहीं थी. अब इस समारोह को लेकर वेडिंग प्लानर ने कई खुलासे किये हैं.

यामी के वेडिंग प्लानर गीतेश शर्मा ने हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक्ट्रेस के फॉर्महाउस पर हुए समारोह के बारे में कई बातें शेयर की. उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने एक दिन के नोटिस पर तैयारी की. मिड डे के साथ बात करते हुए, वेडिंग प्लानर ने शेयर किया कि शादी से ठीक एक दिन पहले यामी गौतम के पिता ने उनसे संपर्क किया था.

उन्होंने बताया कि, गौतम अपने परिवार के पुजारी को अनुष्ठान के लिए लाए थे. गीतेश शर्मा ने कहा, “यामी के पिता ने उनकी शादी समारोह [संगीत और मेहंदी] शुरू होने से एक दिन पहले हमसे संपर्क किया था. अनुष्ठान के लिए गौतम अपने परिवार के पंडित [पुजारी] को बिलासपुर या हमीरपुर से लाए थे. ई वेडिंग प्लानर ने आगे यह भी कहा कि, कैसे यामी और आदित्य इस बात को लेकर पूरी स्पष्ट थे कि वे जिंदगी में भव्य और ग्लैमरस शादी नहीं चाहते थे.

उन्होंने कहा, इस कवल ने एक छोटी सी आउटडोर शादी की थी. उन्होंने कहा, “यामी और आदित्य की खास डिमांड थी कि शादी समारोहों को प्राकृतिक और पारंपरिक तरीके से आयोजित किया जाए, जैसा कि उनके होमटाउन में होता है. उन्होंने देवदार के पेड़ के सामने शादी कर ली. मंडप को गेंदे के फूलों और केले के पत्तों से सजाया गया था, जिसकी सजावट में सोने और सफेद रंग की थीम थी. शादी के बाद शाम को परिवार वालों के साथ छोटा सा रिसेप्शन रखा गया. आंगन में मेहंदी लगाई गई.

गौरतलब है कि, यामी और आदित्य धर की शादी के बाद मंडी धाम में एक पारंपरिक लंच हुआ था. शादी के बाद से एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर फैंस और फॉलोअर्स के साथ तस्वीरें शेयर कर रही हैं. उन्होंने संगीत और मेहंदी की कई खूबसूरत तसवीरें साझा की है. फैंस यामी की सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सेलेब्स और फैंस लगातार उन्हें उनके नये सफर के लिए धन्यवाद दे रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें