1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. yami gautam shares unseen wedding photo to wish his brother on birthday ayushmann khurrana comment slt

यामी गौतम ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया अपने भाई का बर्थडे, शेयर की वेडिंग की अनसीन फोटोज

यामी गौतम ने आज अपने भाई का बर्थडे सेलिब्रेट किया. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपनी हल्दी सेलेमनी की कुछ अनसीन फोटोज शेयर की. जिसे देखकर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yami Gautam
Yami Gautam
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती है. अब एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग से कुछ अनसीन फोटोज शेयर की है. जिसमें वह नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं.

यामी गौतम के भाई का जन्मदिन

दरअसल आज यामी गौतम के भाई का जन्मदिन है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने भाई को विश करते हुए अपनी हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा. अभिनेता आयुष्मान खुराना ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया. तस्वीर शेयर करते हुए यामी ने लिखा, ''अब तुम टीनएजर नहीं हो, लेकिन मेरे लिए तुम हमेशा मेरे छोटे भाई बने रहोगे. जन्मदिन मुबारक हो ओजस.''

यामी की पोस्ट पर आयुष्मान का कमेंट

आयुष्मान ने उनकी फोटो पर कमेंट कर लिखा, “इतनी कीमती तस्वीर...हैप्पी उदय ओजस." एक यूजर ने लिखा, "क्या यह तस्वीर आपकी शादी की है?" जबकि दूसरे ने कहा, "क्या खूबसूरत तस्वीर है." कई प्रशंसकों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दिल और आग के इमोजी भेजा.

यामी ने पूर्व आईपीएस की फोटो की शेयर

यामी ने गोवा फेस्ट से पूर्व आईपीएस के साथ एक तस्वीर भी साझा की. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, “मेरी सबसे मजबूत प्रेरणाओं में से एक के साथ मेरी फैन-गर्ल मोमेंट जब से मैं चंडीगढ़ में पली-बढ़ी एक छोटी लड़की थी! मैं यह कभी नहीं भूल सकता कि कैसे एक सुनियोजित शहर बेहतर के लिए और बदल गया, जब मैडम वहां तैनात हो गईं! डोर टू डोर पुलिस हर घर का दौरा करती थी और हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करती थी! शहर के दूर-दराज के इलाकों में भी रात में सख्त गश्त शुरू की गई थी! कल #goafest2022 पर डॉ बेदी से मिलना वास्तव में एक सम्मान की बात थी.”

इन फिल्मों में दिखेंगी यामी

यामी को आखिरी बार तुषार जलोटा की सामाजिक कॉमेडी दसवी में देखा गया था, जो 7 अप्रैल, 2022 को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अभिनेता अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर भी थे. फिल्म को जनता से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. वह अगली बार ओह माई गॉड 2 में दिखाई देंगी. अमित राय निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और अरुण गोविल भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. पिछले साल फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें