1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. yami gautam shared heart touching post after meeting with dr kiran bedi said i can never forget that bud

यामी गौतम ने किरण बेदी संग मुलाकात के बाद साझा किया दिल छू लेने वाला पोस्ट,बोलीं-कभी नहीं भूल सकती कि...

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी पिछली रिलीज सभी फिल्मों में अपने किरदार को अपना सौ प्रतिशत दिया है जिसकी झलक स्क्रीन्स पर भी दिखी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Yami Gautam and Dr Kiran Bedi
Yami Gautam and Dr Kiran Bedi
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी पिछली रिलीज सभी फिल्मों में अपने किरदार को अपना सौ प्रतिशत दिया है जिसकी झलक स्क्रीन्स पर भी दिखी. यामी के यह सभी किरदार एक दूसरे से बिल्कुल अलग थे खासकर के 'अ थर्सडे ' और 'दसवीं' में अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को स्तब्ध कर दिया है. हाल ही में पुडुचेरी की पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी से मुलाकात कर वो गद्गद् महसूस कर रही हैं.

गोवा फेस्टिवल में हुई दोनों की मुलाकात

हाल ही में यामी ने गोवा फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जहां वो व्हाइट कलर के बेहद खूबसूरत अटायर में पहुंची थी. यहां यामी ने कई प्रमुख हस्तियों से मुलाकात की. वो पुडुचेरी की पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी से मिलकर बेहद खुश हुईं, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक हार्टफेल्ट नोट साझा किया और किरन बेदी के साथ एक तसवीर भी शेयर की.

यामी गौतम ने लिखी ये बात

यामी गौतम ने तसवीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "चंडीगढ़ में पली-बढ़ी एक छोटी बच्ची होने के बाद से मेरी सबसे मजबूत प्रेरणाओं में से एक के साथ मेरा शानदार पल! मैं यह कभी नहीं भूल सकती कि कैसे पहले से ही एक सुनियोजित शहर सबसे अच्छे के लिए बदल गया, जब मैम कि वहां पोस्टिंग हुई. डोर-टू- डोर पुलिस हर घर का दौरा करती थी और हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करती थी. शहर के सबसे दूरस्थ हिस्से में भी सख्त रात की गश्त शुरू की गई थी! कल @goafestival पर डॉ. बेदी से मिलना वास्तव में एक सम्मान की बात थी".

किरण बेदी की शुक्रगुजार हैं यामी गौतम

यामी गौतम ने इवेंट में डॉ किरण बेदी की खूब तारीफ की साथ ही व्यक्तिगत रूप से उनके साथ बातचीत करने का अवसर मिलने के लिए भी वो शुक्रगुजार थीं. इवेंट में कैद किया गया यह पल वाकई काफी खूबसूरत था जब वास्तविक जीवन की लेफ्टिनेंट डॉ किरण बेदी रील लाइफ लेफ्टिनेंट से मिलीं, जिसे यामी ने 'दसवीं' में आईपीएस ज्योति देसवाल के रूप में निभाया था. ऐसे में यह देखने लायक था कि अलग अलग दुनिया की प्रमुख महिला पुलिस कैसी दिखती हैं.

यामी गौतम की आनेवाली फिल्में

यामी को आखिरी बार तुषार जलोटा की फिल्म दसवीं में देखा गया था, जो 7 अप्रैल, 2022 को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अभिनेता अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर भी थे. उनकी आनेवाली फिल्म ओ माई गॉड 2 में दिखाई देंगी. अमित राय निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और अरुण गोविल भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. पिछले साल फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें