1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. yami gautam share her experience when she stayed in haunted places during film bhott police slt

हॉन्टेड जगह पर शूटिंग के दौरान यामी गौतम के साथ हुआ ये अजीब वाक्या, एक्ट्रस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने भूतों को लेकर कुछ नए खुलासे किए हैं. अभिनेत्री ने बताया कि भूत पुलिस की शूटिंग के दौरान वह जिस होटल में रुकी थी, वहां उनके साथ अजीबो-गरीब वाक्या हुआ था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
यामी गौतम के साथ हुआ ये अजीब वाक्या
यामी गौतम के साथ हुआ ये अजीब वाक्या
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम हाल ही में फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आई थी. इस फिल्म के दौरान यामी के साथ होटल रुम में कई अजीबो-गरीब वाक्या हुआ था. सोशल मीडिया पर इन-दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यामी फिल्म की शूटिंग के दौरान के अनुभव शेयर कर रही हैं.

यामी कहती हैं कि 'भूत पुलिस' की शूटिंग के दौरान वह एक प्रॉपर्टी में रुकी थी. इस दौरान वहां रात को कई वाक्या हुआ. एक्ट्रेस ने 'द कपिल शर्मा शो' में इसका खुलासा किया है.

यामी ने कहा कि वह एक शूटिंग के सिलसिल में मसूरी गई थी, जहां एक खूबसूरत से घर में रुकी. उस घर के बारे में सबसे सुना था कि वह हॉन्टेड है, वहीं कई लोग हॉन्टेड एक्सपीरियंस कर चुके हैं. जिसके बाद मैं जब रुम में पहुंची तो कपिल का शो देखने के लिए टीवी चलाया, लेकिन चालू नहीं हुआ. जिसके बाद आईपैड पर कोशिश की तो वो भी नहीं चला जबकि वो पूरा चार्ज था.

मैने कोशिश की जब नहीं चला, जिसके बाद मैनें सोने से पहले प्रार्थना करते समय कहा, कि अगर इस कमरे में कोई है, तो डिस्टर्ब न करें मुझे सोने दे. जिसके बाद मैं सो गई. आपको बता दूं कि मेरे कमरे में कुछ मोमबत्तियां जली हुईं थीं, लेकिन वो बेड के पास नहीं थीं बहुत दूर थीं.

अगले दिन जब उठी और शूटिंग के लिए मेरे हेयर स्टाइलिस्ट मेरे बाल बना रहे थे तो उन्हें मेरे बालो में कुछ फंसा हुआ दिखा. जब कर्ल के दौरान हिट पड़ा तो बालों में मोमबत्ती का वैक्स लगा था, जो बार-बार पिघल रहा था. उस समय मैं थोड़ा डर गई. यह वैक्स करीब 15 दिनों तक मेरे बालों में लगा रहा. गनीमत रही कि मुझे कुछ नहीं हुआ.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें