1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. yami gautam looks radiant at her mehendi ceremony aditya dhar cannot take his eyes off her marriage photos viral bud

यामी गौतम की खूबसूरती को निहारते रह गये आदित्य धर, मेहंदी से लेकर लेकर शादी तक की ये अनदेखी PHOTOS

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
yami gautam mehendi photos
yami gautam mehendi photos
instagram

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम ने निर्देशक आदित्य धर से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तसवीर शेयर की है और प्रशंसकों के साथ इस खुशखबरी को साझा किया. अब उन्होंने मेहंदी सेरेमनी की तसवीरें शेयर की है जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. आदित्य भी उन्हें निहारते रह गये. यामी गौतम येलो कलर के ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स पहनी हैं और उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है.

तसवीरों के साथ यामी ने लिखा, 'हे डियर, चिंता क्यों? जो आपके लिए है वह हमेशा आपको ढूंढेगा.'- लल्लेश्वरी". यामी गौतम और आदित्य धर ने शुक्रवार को परिवार के कुछ सदस्यों की मौजूदगी में सात फेरे लिये. , हालांकि समारोह की कुछ और तस्वीरें यामी और आदित्य के फैन पेज से भी सामने आईं.

शादी के लिए यामी गौतम ने लाल रंग का जोड़ा चुना. तसवीरों में वो सिर पर दुपट्टे लिए नजर आ रही हैं. लाल साड़ी में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. उरी निर्देशक आदित्य धर को व्हाइट कलर की शेरवानी और सिर पर पगड़ी बांधे देखा जा सकता है. कुछ तस्वीरों में यह कपल पवित्र अग्नि के सामने अपनी शादी की रस्में निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यामी की एक और रिवाज करते हुए एक फोटो भी वायरल हो रही है.

यामी गौतम के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो डायरेक्ट-टू-डिजिटल थ्रिलर A Thursday में दिखाई देंगी. यामी फिल्म में एक स्कूल टीचर नैना की भूमिका निभाएंगी. बता दें कि यामी ने विक्की डोनर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और इस फिल्म से लोकप्रियता हासिल की. उन्होंने ऋतिक रोशन की काबिल और वरुण धवन-स्टारर बदलापुर सहित कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

निर्देशक आदित्य धर एक लेखक, निर्देशक और गीतकार हैं. उन्होंने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (2019) के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, जो 2016 के उरी हमले पर आधारित थी. उन्होंने 2019 में 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें