1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. yaara trailer web series review vidyut jamwal shruti haasan amit sadh releasing on 30 july on zee5

Yaara Trailer : इस फ्रेंडशिप डे विद्युत जामवाल की ये वेब सीरीज दिलायेगी जिंदादिल दोस्‍तों की याद, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
yaara trailer
yaara trailer
photo : instagram

Yaara Trailer : लॉकडाउन के दौरान डिजिटल प्लेटफॉर्म्स ने भरपूर फायदा उठाया है. बैक टू बैक रिलीज़ और ऑरिजिनल के साथ ज़ी5 ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है. इस फ्रेंडशिप डे पर 30 जुलाई को दर्शकों को 'यारा' का तोहफा दिया जाएगा. ज़ी5 ने चार कुख्यात अपराधियों के बीच दोस्ती की एक अविस्मरणीय कहानी की झलक साझा करते हुए ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है. मजेदार और रोमांचकारी ट्रेलर फागुन, मितवा, रिज़वान और बहादुर की एक भावुक कहानी के बारे में है.

ये चारों दोस्‍त बड़े होकर दोस्ती और अपराध में भागीदार बनते हैं. लेकिन उनकी दोस्ती को ज़िन्दगी की एक कठिन परीक्षा से गुज़रना पड़ता है. क्या उनका रिश्ता इस चुनौती को पार करने में सफ़ल रहेगा? इन सभी सवालों के जवाब 30 जुलाई को ज़ी5 पर देख पाएंगे.

"यारा" एक क्राइम ड्रामा है जो चार कुख्यात अपराधियों के बीच दोस्ती को दर्शाती एक कहानी है. उत्तर भारत की पृष्ठभूमि में बनी इस कहानी को इतिहास की एक पतली शीट में लपेटा गया है. यह ज़ी5 मूल फिल्म एक मजेदार और रोमांचकारी कहानी है जो नेपाल-भारत सीमा के पार जद्दोजहद करने वाले चौकड़ी गैंग के 4 दोस्तों की सफलता और असफलता की कहानी दिखाते हुए आपको यूपी में समय में वापस ले जाएगी.

विद्युत जामवाल कहते हैं,"यह दोस्ती की कहानी है जो हम सभी अपने जीवन में अनुभव करते हैं. इस फ्रेंडशिप डे पर, आप "यारा" में 4 किरदारों से ऐसा ही जुड़ाव महसूस करेंगे. क्योंकि यह चोकड़ी गैंग द्वारा आपको एक ऐसे सफ़र पर ले जाया जाएगा जिससे हम सभी संबंधित महसूस कर सकेंगे.'

अमित साध इस फिल्‍म के बारे में कहते है, यारा एक क्राइम ड्रामा है जो चार कुख्यात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, उन्होंने एक दूसरे को नहीं चुना है, बल्कि भाग्य ने उन्हें एक दूसरे के लिए चुना है. समय उनकी दोस्ती की परीक्षा लेगा. कहानी में मेरे किरदार से जुड़ा एक ट्विस्ट है, इसलिए दर्शकों को यह फ़िल्म अवश्य देखनी चाहिए.

विजय वर्मा कहते हैं,"हमारी दोस्ती के अविश्वसनीय बंधन के लिए दुनिया हमें (यारा) जानेगी. अपराध में भागीदार दोस्तों की एक ऐसी कहानी पेश की जाएगी जो अंततः समय की परीक्षा होगी. यारा को फ्रेंडशिप डे पर रिलीज़ किया जाएगा.

श्रुति हासन ने साझा किया,“यारा एक अनूठी भावुक कहानी है जिसमें कई वर्षों की कहानी शामिल है और तीव्रता की सही मात्रा है. चार लड़कों की कहानी में, मैं अकेली महिला हूं और मेरा किरदार प्लॉट ट्विस्ट में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. मेरा इस प्रोजेक्ट पर काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा है, खासकर हमारे निर्देशक तिग्मांशु सर के साथ. यह एक विशेष कहानी है जिसे बताने की आवश्यकता है.

केनी बसुमतरी,"यह मेरे लिए एक रोमांचक प्रॉजेक्ट है और यह आखिरकार आकार ले रहा है. ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमें वही प्यार देंगे जो उन्होंने अब तक दिया है. बता दें कि फिल्म तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है और अज़ुरे एंटरटेनमेंट के लिए सुनीर खेतरपाल द्वारा निर्मित है. 'यारा' एक क्राइम ड्रामा फ़िल्म है जिसमें विद्युत जमवाल, अमित साध, विजय वर्मा, केनी बसुमतारी, श्रुति हासन और संजय मिश्रा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें