1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. will smith in india after oscar slap incident pics video viral users says bhai kisi ko maar mat dena dvy

ऑस्कर थप्पड़ विवाद के बाद भारत आए Will Smith, यूजर्स बोले- भाई किसी को मार मत देना, VIDEO

विरल भयानी ने विल स्मिथ की कुछ तसवीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जिसमें विल मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Will Smith
Will Smith
instagram

Will Smith in India: ऑस्कर 2022 में इस बार हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) चर्चा में रहे. विल को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला तो मिला लेकिन एक और वजह के कारण उन्होंने काफी सुर्खियों में रहे. दरअसल शो के दौरान उन्होंने क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा दिया था और इसके बाद काफी हंगामा देखने को मिला. इस बीच एक्टर मुंबई में नजर आए. उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

विरल भयानी ने विल स्मिथ की कुछ तसवीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जिसमें विल मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान वो कुछ फैंस के साथ फोटोज क्लिक करवाते भी दिखे. एक्टर एक भगवाधारी शख्स के साथ दिख रहे है. वीडियो पर फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स की बारिश करने लगे है.

विल स्मिथ जुहू के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में ठहरे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, हॉलीवुड से रिजेक्ट होने के बाद अब बॉलीवुड में काम ढूंढ़ रहे हैं? एक अन्य यूजर ने लिखा, यहां किसके कान खोलने आया है भाई. एक और यूजर ने लिखा, चांटा मार देगा. ज्यादा चिपको मत. बॉलीवुड का नहीं है ये. एक और यूजर ने लिखा, बस भाई किसी को मार मत देना.

विल स्मिथ किस वजह से भारत आए है इस बारे में अभी तक कुछ जानकारी नहीं आई है. बता दें कि विल इससे पहले भी भारत आ चुके है. एक्टर वाराणसी के गंगा आरती में शामिल भी हो चुके है. बता दें कि ऑस्कर में विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया था. ऑस्कर के दौरान क्रिस ने विल की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक बनाया था. इस कारण एक्टर ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद विल को ऑस्कर या अकादमी के किसी भी अन्य सामरोह में शामिल होने पर 10 साल का प्रतिबंध लगा दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें