1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. why people targeted arjun kapoor for half girlfriend nepotism fans support sushant singh rajput

Sushant Singh Rajput death : अर्जुन कपूर को क्‍यों टारगेट किया जा रहा है ?

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
half girlfriend
half girlfriend
photo: instagram

Arjun Kapoor, Half Girlfriend, Sushant Singh Rajput death : सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या (Sushant Singh Rajput) ने फिर फिल्म इंडस्‍ट्री में बाहरी बनाम अंदरूनी के विवाद को सामने ला दिया है. एक तरफ नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है तो दूसरी तरफ इन स्टारकिड्स को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. अब अर्जुन कपूर को जमकर खरी-खोटी सुनाई जा रही हैं. ट्विटर पर #ArjunKapoor ट्रेंड कर रहा है.

क्‍या है मामला ?

दरअसल युवा लेखक चेतन भगत ने 5 साल पहले ट्वीट किया था कि उनके नोवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर बन रही फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्‍य भूमिका निभाएंगे. उनके इस ट्वीट की खूब चर्चा हुई थी. फिल्‍म को निर्देशन मोहित सूरी कर रहे थे.

क्‍यों भड़के लोग ?

हाफ गर्लफ्रेंड के लिए पहली पसंद सुशांत सिंह राजपूत थे जिसकी जानकारी खुद चेतन भगत ने दी थी. लेकिन फिर बाद में उनकी जगह फिल्‍म में अर्जुन कपूर को साइन किया गया. अब यूजर्स का कह रहे हैं कि पहले यह फिल्‍म सुशांत को मिली थी लेकिन नेपोटिज्म के चलते ये फिल्म अर्जुन कपूर को दे दी गई. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्‍सा फूट पड़ा है.

chetan bhagat
chetan bhagat
photo: twitter

अर्जुन कपूर को जमकर सुना रहे खरी-खोटी

अर्जुन कपूर को ट्रोल करते हुए यूजर्स लगातार कमेंट और मीम शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,' हाफ गर्लफ्रेंड फिल्‍म में अर्जुन कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को रिप्लेस किया था. फितूर भी पहले सुशांत को ही ऑफर हुई थी लेकिन बाद में आदित्य रॉय कपूर को रोल मिला. आदित्य चोपड़ा ने बेफिक्रे में सुशांत को लेने का वादा किया जिसे बाद में रणवीर सिंह ने रिप्‍लेस किया.' एक और यूजर ने लिखा,' सुशांत सिंह राजपूत पटना से थे. एक बिहारर किरदार को वो बखूबी निभा सकते थे लेकिन नेपोटिज्‍म की वजह से अर्जुन कपूर ने उन्‍हें रिप्‍लेस कर दिया. बॉलीवुड के नेपोटिज्‍म गैंग को सबक सिखाने का समय है.'

सुशांत को क्‍यों हटाया गया ?

सोशल मीडिया पर लगातार यूजर्स पूछ रहे हैं कि हाफ गर्लफ्रेंड से सुशांत सिंह राजपूत को क्‍यों हटाया गया. एक यूजर ने लिखा,' तो सुशांत सिंह राजपूत को हाफ गर्लफ्रेंड में लीड रोल के लिए चुना गया था. लेकिन बाद में अर्जुन कपूर को चुना गया. क्‍या कोई बता सकता है कि इस बीच में क्या हुआ.'

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें