1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. why a list whatsapp group rejected alia bhatt ranbir kapoor director karan johar reveals bud

रणबीर कपूर आलिया भट्ट को ए-लिस्ट व्हाट्सएप ग्रुप से क्यों कर दिया गया था रिजेक्ट, करण जौहर ने किया खुलासा

बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्मों में अपनी अदाकारी की वजह से टॉप पर हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Alia Bhatt Ranbir Kapoor and Karan Johar
Alia Bhatt Ranbir Kapoor and Karan Johar
instagram

बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्मों में अपनी अदाकारी की वजह से टॉप पर हैं. लेकिन जहां सितारों को दुनिया के बाकी हिस्सों में ए-लिस्ट माना जाता है. हाल ही में करण जौहर ने खुलासा किया कि दोनों ने 'ए-लिस्ट' ग्रुप में शामिल होने के लिए कड़ी मेहनत की थी लेकिन हर बार उनकी रिक्वेस्ट को "रिजेक्ट" कर दिया था.

सोशल मीडिया स्टार पर जेनिस सिकेरा के साथ बातचीत में, करण ने खुलासा किया कि उनके पसंदीदा व्हाट्सएप ग्रुपों में से एक ए-लिस्ट नामक एक ग्रुप था, जिसमें उनके कुछ दोस्त हैं, जिनका नाम ए से शुरू होता है, जिसमें फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी और अभिषेक वर्मन शामिल हैं. रणबीर और आलिया की एंट्री रिजेक्ट करने वाला कोई और नहीं बल्की आलिया के ही सबसे अच्छे दोस्त निर्देशक अयान मुखर्जी हैं.

फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि ग्रुप में लेटेस्ट ट्रेलर्स और फिल्मों पर चर्चा करते हैं. करण ने साझा किया, “यह एक बहुत करीबी ग्रुप हैं और कुछ भी आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है. रणबीर और आलिया ने इस ग्रुप में आने की बहुत कोशिश की लेकिन हमने उन्हें रिजेक्ट कर दिया क्योंकि अयान ने कहा कि कोई फिल्म स्टार नहीं है. उनकी फिल्मों के बारे में हमारी राय हो सकती है जो हम नहीं चाहते कि उन्हें पता चले."

वर्कफ्रंट की बात करें, करण जौहर रियेलिटी टीवी शो 'हुनरबाज़' में जज थे, हाल ही में इसका फिनाले हुआ था. वह फिलहाल आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रहे हैं.

आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास वास्तु में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गये. हाल ही में एक इंटरव्यू में नीतू कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने इस शादी को सीक्रेट क्यों रखा था. न्यूज 18 से खास बातचीत में नीतू ने खुलासा किया कि, इसे सीक्रेट रखने के पीछे की वजह यह थी कि उनके बेटे रणबीर को उनके चारों ओर एक रहस्य रखना पसंद था." उन्होंने कहा, मेरा मानना ​​है कि एक सेलिब्रिटी को पूरी तरह से सुलभ नहीं होना चाहिए. सोशल मीडिया पर रहना पसंद नहीं करते. उन्हें सोशल मीडिया पर डांसिंग वीडियो बनाना और लोगों को आकर्षित करना पसंद नहीं है."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें