1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. when shahrukh khan revealed his biggest fear said my name can spoil my children life aryan suhana abram bud

शाहरुख खान ने जब इंटरव्यू में किया था अपने डर का खुलासा- मेरा नाम मेरे बच्चों की जिंदगी खराब कर सकता है...

सुपरस्टार शाहरुख खान के मुंबई स्थित आवास मन्नत में गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम सुपरस्टार के बेटे आर्यन खान से जेल में मिलने के कुछ घंटे बाद पहुंची थी. 2 अक्टूबर को एनसीबी द्वारा ड्रग्स के एम मामले में एक क्रूज शिप पर छापा मारने के बाद से आर्यन 3 अक्टूबर से पुलिस हिरासत में है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
shahrukh khan with aryan suhana and abram
shahrukh khan with aryan suhana and abram
instagram

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के मुंबई स्थित आवास मन्नत में गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम सुपरस्टार के बेटे आर्यन खान से जेल में मिलने के कुछ घंटे बाद पहुंची थी. 2 अक्टूबर को एनसीबी द्वारा ड्रग्स के एम मामले में एक क्रूज शिप पर छापा मारने के बाद से आर्यन 3 अक्टूबर से पुलिस हिरासत में है. अब शाहरुख का एक पुराना इंटरव्यू फिर से सामने आया है जिसमें उन्होंने अपने डर का खुलासा करते हुए कहा था कि, "मेरा नाम उनके (उनके बच्चों) के जीवन को खराब कर सकता है और मैं नहीं 'नहीं चाहता कि ऐसा हो.'

2008 में एक जर्मन टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था, “जिंदगी में अपने परिवार के लिए मेरा सबसे बड़ा डर विशेष रूप से मेरे बच्चों के लिए है. मुझे उम्मीद है कि वे मेरी शैडो से बाहर रह सकते हैं. मेरा सबसे बड़ा डर मेरी प्रसिद्धि है. मैं नहीं चाहता कि वे कभी भी इससे लड़ें और कहें कि ओह, मैं अपने पिता से बेहतर हूं और मैं नहीं चाहता कि वे पूरी तरह से इस में डूब जाएं कि उन्हें कुछ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वे मेरे बच्चे हैं.”

उन्होंने आगे कहा था, "लेकिन यह बिल्कुल सच है कि मेरा नाम उनकी जिंदगी खराब कर सकता है और मैं ऐसा नहीं चाहता. मैं उनके पिता के रूप में जाना जाना चाहता हूं मैं नहीं चाहूंगा लोग उन्हें सिर्फ मेरे बच्चे के नाम पर जानें." भले ही इंटरव्यू 2008 का है, इसे सोशल मीडिया पर साझा किया जा रहा है, क्योंकि शाहरुख के एक प्रशंसक, जेलेना पेट्रोविक ने इसे एक संपादित वीडियो में इस्तेमाल किया था.

बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन से मिलने जेल पहुंचे थे. पीपिंगमून की एक रिपोर्ट के अनुसार, वे काउंटर नंबर 12 पर एक दूसरे के सामने बैठे थे. वे एक इंटरकॉम के माध्यम से कांच के सामने बैठकर बातचीत कर रहे थे. अधिकारियों के अनुसार, उन्होंने कुछ समय तक एक-दूसरे से बात नहीं की बस देखते रहे. माना जाता है कि कुछ समय बाद शाहरुख खुद को रोने से नहीं रोक पाए और अपने पापा को ऐसे परेशान देखकर आर्यन भी फूट-फूट कर रोने लगे.

गौरतलब है कि, आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन को 3 अक्टूबर को मुंबई तट पर एक क्रूज पर ड्रग्स की जब्ती के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था. मुंबई की विशेष अदालत ने उनकी हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. इस बीच, बॉम्बे हाईकोर्ट 26 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई करेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें