1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. when shahrukh khan asked 17 year old priyanka chopra to marry him watch viral video

जब 17 साल की Priyanka से Shahrukh ने पूछा था- मुझसे शादी करोगी क्या? देखें वायरल हो रहा यह VIDEO

By Divya Keshri
Updated Date
Priyanka Chopra video
Priyanka Chopra video
Instagram

इन दिनों लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का इन दिनों एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) प्रियंका चोपड़ा से शादी करने को लेकर सवाल पूछ रहे हैं. ये वीडियो 2000 के फेमिना मिस इंडिया का है. वीडियो के मुताबिक उस इवेंट को होस्ट मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कर रही हैं और शाहरुख इसमें ज्यूरी मेंम्बर्स में से एक थे.

दरअसल, 2000 के फेमिना मिस इंडिया में प्रियंका चोपड़ा दस कंटेस्टेंट में से एक थी. इस समय उनकी उम्र मात्र 17 साल थी. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा मिस इंडिया पेजेंट में पहली रनर अप बनी थीं, बाद में उन्होंने ये टाइटल अपने नाम किया था. इसमें किंग खान प्रियंका से सवाल करते हैं.

शाहरुख उनसे पूछते है, वो किससे शादी करना चाहेंगी. इस पर एक्टर ने उन्हें तीन विकल्प दिये. शाहरुख खान ने पहले विकल्प में कहा कि क्या वो किसी ऐसे स्पोर्ट्समैन से शादी करेंगी, जिसके नाम कई बड़े रिकॉर्ड हों और उसने पूरी दुनिया में भारत का नाम रौशन किया हो. उनका दूसरा विकल्प एक नामी बिजनेसमैन था. उन्होंने कहा कि क्या वो किसी ऐसे नामी बिजनेसमैन से शादी करना चाहेंगी जो बेहद सफल है और आपको महंगे तोहफे और डायमेंड नेक्लेस दिला सके. तीसरे ऑप्शन में उन्होंने कहा कि क्या वो उनके जैसे किसी एक्टर के साथ शादी करना चाहेंगी.

इस सवाल का जवाब प्रियंका ने बड़े ही शानदार तरीके से दिया. उन्होंने कहा कि वो इन तीनों में से स्पोर्ट्समैन का चुनाव करना चाहेंगी. उन्होंने कहा, 'मैं एक स्पोर्ट्समैन के साथ शादी करना चाहूंगी. जिसने मेरे देश का नाम रौशन किया हो. जब मेरे हस्बैंड घर आएं तो मैं उन्हें बता सकूं कि मैं उन पर कितना मान करती हूं.'

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका सिंगर निक जोनास से शादी 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस होटल में की थी. उन्होंने शादी दो धर्मों के रीति-रिवाज से की थी. पहली दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा ने ईसाई रीति रिवाज से निक जोनास से ब्याह रचाया था. तो दूसरी हिंदू रीति-रिवाज से दोनों ने शादी किया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें