1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. when shah rukh khan warned aamir khan to not work with kajol she is very bad and unfocused

जब Shah Rukh Khan ने आमिर खान को कहा था- Kajol संग मत करना काम...

By Budhmani Minj
Updated Date
Shah Rukh Khan and Kajol
Shah Rukh Khan and Kajol
Photo : Instagram

शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन रोमांटिक जोड़ियों में से है. आज भी फैंस दोनों को एकसाथ पर्दे पर देखना चाहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पहली बार मिलने पर शाहरुख खान और काजोल की राय एकदूसरे को लेकर अच्‍छी नहीं रही थी. शाहरुख ने कबूल किया कि उन्‍होंने आमिर खान को काजोल को लेकर चेतावनी दी थी कहा था कि स्‍क्रीन पर उनका फोकस अच्‍छा नहीं है.

शाहरुख और काजोल ने सबसे पहले फिल्म 'बाजीगर' में साथ में काम किया था और दोनों की जोड़ी को सराहा भी गया था लेकिन उस समय दोनों के बीच जमती नहीं थी. हालांकि अभी दोनों के बीच काफी अच्‍छी दोस्‍ती है.

इंडियन एक्‍सप्रेस से बातचीत में शाहरुख ने कहा था कि, जब वह 'बाजीगर' में काम कर रहे थे तो आमिर ने उनसे काजोल के बारे में पूछा था. शाहरुख ने आमिर से कहा था कि काजोल बहुत बेकार, लापरवाह हैं, कैमरे के सामने उनका काम सही नहीं है और आमिर उनके साथ काम नहीं कर सकेंगे.

शाहरुख ने भले ही आमिर से काजोल की बुराई कर दी थी लेकिन इसका खामियाजा भी उन्हें तुरंत ही भुगतना पड़ा था. इसके बाद वह शाम को आमिर को सफाई देने के लिए फोन करने की कोशिश कर रहे थे कि काजोल एक बेहतरीन ऐक्ट्रेस हैं और कैमरे के सामने उनका एक दूसरा ही रूप नजर आता है.

काजोल ने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि शुरुआत में शाहरुख को लेकर उन्‍होंने बहुत अच्‍छा नहीं सोचा था, लेकिन अब दोनों के बीच काफी अच्‍छी दोस्‍ती है. बता दें कि शाहरुख और काजोल ने बाजीगर, कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कभी खुशी कभी गम और हाल ही में दिलवाले जैसी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है.

डीडीएलजे की 20 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम में शाहरुख ने काजोल के बारे में कहा था, "काजोल एक ईमानदार कलाकार हैं और यह एक बेहतरीन गुण है. मेरी बेटी (सुहाना) एक अभिनेत्री बनना चाहती है और मैं चाहता हूं कि वह उनसे सीखे. मुझे उम्मीद है कि मैं काजोल से सीख लूंगा. मैं समझा नहीं सकता, लेकिन वह स्क्रीन पर कुछ और है.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें