1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. when shah rukh khan asked zayed khan acting toh aati hai na at first meeting bud

शाहरुख खान ने जायद खान से पहली मुलाकात में पूछा था सवाल- तुझे एक्टिंग आती है ना? हैरान रह गये थे एक्टर

फराह खान के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'मैं हूं ना' रिलीज होने पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Zayed Khan
Zayed Khan
instagram

फराह खान के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'मैं हूं ना' रिलीज होने पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक थी. फिल्म में शाहरुख खान और सुष्मिता सेन की रोमांटिक केमिस्ट्री के बारे में अभी भी बात की जाती है. वहीं जायद खान और अमृता अरोड़ा के अभिनय को भी कोई नहीं भूल सकता. अब जायद खान, जो पिछले काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं. उन्होंने हाल में खुलासा किया है कि उन्हें फिल्म में भूमिका कैसे मिली. उन्होंने शाहरुख खान के साथ हुई अपनी पहली बातचीत के बारे में बातचीत की.

उस समय मुझे कोई नहीं जानता था

पिंकविला से बात करते हुए जायद खान ने खुलासा किया, "मैं चाहता था कि फराह मेरी फिल्म 'चुरा लिया है तुमने' के लिए एक गाना करें. मैं इसके लिए उनके पास जा रहा था और वह मुझे अच्छी तरह से नहीं जानती थी. मैं हमेशा अपना परिचय संजय खान के बेटे और फिर फरदीन के भाई के रूप में दे रहा था, क्योंकि उस समय मुझे कोई नहीं जानता था. तो उन्होंने कहा कि आओ और मैं उनके ऑफिस में चला गया. उन्होंने मुझसे पूछा कि तुम क्या कर रहे हो? मैंने उन्हें बताया कि मैं अभी एक फिल्म कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि हम मैं हूं ना की भूमिका के लिए आपके बारे में सोच रहे हैं. और वो शाहरुख खान के साथ, एक बहुत ही प्यारे सज्जन."

तुझे एक्टिंग आती है ना?

लेकिन, शाहरुख के साथ जायद की मुलाकात वैसी नहीं थी, जैसा उन्होंने सोचा था. जायद ने आगे कहा, "वह मुझे बैठाते हैं और कहते हैं 'आप कैसे हैं जायद? हम फिल्म में दूसरी लीड की तलाश कर रहे हैं. और फराह ने कहा कि आप अच्छी क्षमता वाले हो सकते हैं. लेकिन भाई एक बात बताना, तुझे एक्टिंग आती है ना? मैं उस सवाल से थोड़ा परेशान था.

मैं एक्टिंग करने के लिए पैदा हुआ हूं

उन्होंने खुलासा किया, "मेरे दिमाग में ऐसा था, मैं यह कहना चाहता था कि मैं कलाकारों की फैमिली में पैदा हुआ हूं. इसलिए अभिनय मेरे खून में है. लेकिन मैंने कहा, 'अरे यार, मैं एक्टिंग करने के लिए पैदा हुआ हूं' . इतिहास है. इससे पहले कि वह अपनी कार में बैठती, उन्होंने कहा, 'मुझे अपना नाप भेजो, तुम मेरी फिल्म में हो'.

प्रोडक्शन हाउस की घोषणा की थी

जायद खान ने सोशल मीडिया पर अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने बैनर पेश किया और इंस्टाग्राम पर लिखा, "तो यहाँ यह मेरा बच्चा है या मुझे हमारे बच्चे को" “Hungry Wolves Entertainment” "कहना चाहिए, जो एक आकर्षक, शांत सामग्री बनाने का उपक्रम करेगा. मुझे याद है कि एक बार मेरी मां ने मुझसे कहा था कि 'जायद जब आप इस दुनिया से दूसरी तरफ चले जाएंगे तो आप एक नाम छोड़कर देंगे, और उस नाम पर उनकी कहानी होगी, आपकी कहानी. आप एक ऐसी विरासत छोड़ दें जो आपके जीवन के बारे में बताती है. ये शब्द हमेशा मेरे साथ अब भी गूंजते हैं और मैंने हमेशा इसका सबसे अच्छा संस्करण बनने का प्रयास किया है. इसलिए जब मेरी प्रोडक्शन कंपनी का नामकरण करने की बात आई तो यह आसान था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें