1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. when jubin nautiyal failed to impress sonu nigam singer rejects him in x factor india audition watch video bud

सोनू निगम ने जुबिन नौटियाल को जब ऑडिशन में कर दिया था रिजेक्ट, वायरल हुआ पुराना VIDEO

सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने साल 2011 में रियलिटी शो एक्स फैक्टर इंडिया में एक कंटेस्टेंट के तौर पर अपना करियर शुरू किया और टॉप 25 में जगह बनाई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jubin Nautiyal
Jubin Nautiyal
instagram

सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने साल 2011 में रियलिटी शो एक्स फैक्टर इंडिया में एक कंटेस्टेंट के तौर पर अपना करियर शुरू किया और टॉप 25 में जगह बनाई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो के लिए उनके ऑडिशन जजों में से एक सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को वो अपनी परफॉरमेंस से इंप्रेस नहीं कर पाये थे. सोनू ने जुबिन को रिजेक्ट कर दिया था, लेकिन अन्य दो जजों सिंगर श्रेया घोषाल और फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से पॉजिटिव रिस्पांस मिलने के बाद वह कॉम्पीटीशन को अगले स्टेज में गए.

एक्स फैक्टर इंडिया ऑडिशन में, जुबिन ने तुझे भूला दिया सॉन्ग गाया और वहां बैठे दर्शकों ने इसे पसंद किया और वन्स मोर, वन्स मोर कहने लगे. श्रेया ने उन्हें बताया कि उनके पास 'एक बेहद खूबसूरत आवाज है, लेकिन उन्हें अपनी गायकी पर काफी काम करने की जरूरत है. वहीं भंसाली ने उनकी आवाज और पर्सनैलिटी की तारीफ करते हुए कहा, "कुल मिलाकर कुछ तो है और कुछ नहीं है, मैं थोड़ा अनश्योर हूं."

वहीं अपनी बारी आने पर, सोनू निगम ने श्रेया और भंसाली के साथ सहमत हुए कहते हैं कि वे उनके साथ चर्चा करना चाहते थे. इसके बाद वो जुबिन को रिजेक्ट कर देते हैं. जिसपर जुबिन कहते हैं, “मैं और मेहनत करने की कोशिश करूँगा. आप जो भी कह रहे हैं, सब ठीक है. ये मेरा परफॉरमेंस अच्छा नहीं था, मुझे पता है." श्रेया ने हां में वोट किया, जबकि संजय ने दर्शकों के साथ जाने का फैसला किया.

उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो में जुबिन की परफॉरमेंस के दौरान उनकी मां को रोते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि, जुबिन ने 2014 में सोनाली केबल के गाने एक मुलाकात अपने प्लेबैक सिगिंग की शुरुआत की थी. उन्होंने द हम्मा सॉन्ग, तुझे कितना चाहें और हम, तुम ही आना, लुट गए और रातां लम्बियां जैसी हिट गाने गाये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें