1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. when dhanush extra martial affair rumour with shruti hassan created tension between aishwarya and actor marriage dvy

जब धनुष संग उड़ी थी श्रुति हासन के अफेयर की खबरें,ऐश्वर्या रजनीकांत संग टूटने के कगार पर पहुंच गई थी शादी

धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. लेकिन क्या आप जानते है एक्टर का नाम श्रुति हासन के साथ जुड़ चुका है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dhanush and shruti hassan
Dhanush and shruti hassan
twitter

Dhanush affair with Shruti Haasan: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्य़ा (Rajinikanth Daughter Aishwaryaa) और दामाद धनुष (Dhanush) के प्रेम कहानी का अंत हो गया. दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. 2004 में दोनों ने काफी ग्रैंड तरीके से शादी की थी. हालांकि शादी के बाद एक्टर का नाम श्रुति हासन के साथ जुड़ा था. दोनों की अफेयर की खबरों ने काफी तूल पकड़ा था.

धनुष औऱ एक्ट्रेस श्रुति हासन के अफेयर की खबरें 2011 में सोशल मीडिया पर काफी उड़ी थी. दरअसल, 2011 में ऐश्वर्या ने रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘3’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने का फैसला किया था. इसमें उन्होंने अपने पति औऱ अपने बचपन की दोस्त श्रुति को लिया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान अटकलें तेज थी कि धनुष और श्रुति एक-दूसरे के साथ कुछ ज्यादा ही समय बीताते है.

सोशल मीडिया पर ऐसी भी खबरें थी कि इस वजह से धनुष औऱ ऐश्वर्या का रिश्ता टूटने वाला था. हालांकि श्रुति हासन ने इसपर एक इंटरव्यू में कहा था कि वह बिजनेस में मेरा सबसे अच्छा दोस्त है. उन्होंने हमेशा से कलात्मक रूप से मेरी मदद की. लोग क्या कहते है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वहीं, एश्वर्या ने ऐसी खबरों को सिर्फ अफवाह बताया था.

गौरतलब है कि धनुष और ऐश्वर्या पहली बार सिनेमाघर में मिले थे. धनुष अपनी पहली फिल्म ‘काढाल कोंडे’ के पहले शो अपने परिवार के साथ सिनेमाघर गए थे. यही रजनीकांत की दोनों बेटियां ऐश्वर्या और सौंदर्या भी आई थी. थियेटर के मालिक ने उन्हें धनुष से मिलवाया, जहां उनकी बात सिर्फ हाय- हैलो तक हुई. अगले दिन सुबह में ऐश्वर्या ने धनुष को गुलदस्ता भेजा. साथ ही टच में रहने के लिए कहा. इसके बाद से ही दोनों अक्सर मिलने लगे.

बता दें कि धनुष ने ऐश्वर्य़ा के साथ अलग होते हुए लिखा, '18 साल का साथ... एक दोस्त की तरह, एक कपल की तरह और माता-पिता की तरह, एक दूसरे के शुभचिंतक, इस सफर ने ग्रोथ किया, समझा, एडजस्ट किया, अडॉप्ट किया. आज हम वहां खड़े हैं जहां से हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें