1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. when ajay devgn shares kajol whatsapp number on social media fans got crazy

अजय देवगन ने काजोल को लेकर किया था ऐसा प्रैंक, घबरा गये थे फैंस, आपको याद है ?

By Budhmani Minj
Updated Date
Ajay Devgn
Ajay Devgn
Photo : Instagram

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी इंडस्‍ट्री की खूबसूरत जोडियों में शुमार की जाती है. इस खूबसूरत कपल ने फरवरी में ही अपनी हैपी मैरिड लाइफ के 21 साल पूरे किए हैं. इतने साल बाद भी दोनों की बॉन्डिंग किसी यंग कपल से भी ज्यादा शानदार दिखाई देती है. यह कपल हमेशा ही किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. लेकिन अजय देवगन ने काजोल को लेकर अपने फैंस के साथ ऐसा प्रैं‍क किया था कि हरकोई परेशान हो गया था. क्‍या आपको याद है ?

अजय देवगन ने अक्‍सर कहा है कि वे प्रैंक करने में माहिर हैं और उन्‍हें ऐसा करने में बड़ा मजा आता है. उन्‍हें भी मस्‍ती सुझी और कर दिया फैंस के साथ ऐसा प्रैंक, कि सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई.

दरअसल उन्‍होंने साल 2018 में एक ट्वीट किया था,' काजोल इस समय देश में नहीं हैं और आप उनसे व्‍हाट्सएप नंबर 9820123300 पर संपर्क कर सकते हैं.' जैसे ही अजय देवगन ने काजोल का व्‍हाट्सएप नंबर शेयर किया, लोगों ने पूछना शुरू कर दिया कि आप कैसे अपनी पत्‍नी का नंबर सार्वजनिक शेयर कर सकते हैं ? कईयों ने काजोल को उस नंबर पर मैसेज कर बताया कि वो अपना नंबर ब्‍लॉक कर दें यह लीक हो गया है.

एक यूजर ने लिखा था,' अगर वह देश में नहीं है, तो चिंता करने वाले व्यक्ति से पूछें कि हम चिंता करने वाले व्यक्ति नहीं हैं और भारत के विदेश मंत्री से पूछें.' एक और यूजर ने लिखा था,' आपका ये अंदाज निराला है. लेकिन समझ नहीं आता, आपने नंबर सार्वजनिक क्यों किया.' कईयों ने बताया कि यह ट्विटर है व्‍हाट्सएप नहीं. हालांकि कुछ लोगों को एहसास हुआ कि कुछ तो गड़बड़ है.

हालांकि सोशल मीडिया पर मची इस खलबली के लगभग 4 घंटे बाद अजय देवगन ने ट्वीट किया कि यह एक प्रैंक था. उन्‍होंने ट्वीट किया,' फिल्‍मों के सेट पर प्रैंक करना बहुत आउटडेटेड हो गया है, इसलिए आपलोगों के साथ प्रैंक करने की कोशिश की.'

काजोल ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी थी. उन्‍होंने लिखा था,' ऐसा लग रहा है तुम्‍हारा प्रैंक अब स्‍टूडियो का हिस्‍सा नहीं है लेकिन घर में इनकी इंट्री नहीं है.' काजोल ने इसके साथ एक गुस्‍से वाला इमोजी भी शेयर किया था. एक फैन ने इसपर लिखा था- ओह मैम. हम सच में डर गए थे. आपको लेकर बहुत चिंता हो रही थी. भला ऐसे कौन प्रैंक करता है. प्‍लीज आप अपना ध्‍यान रखें.'

बता दें कि अजय देवगन और काजोल की पहली मुलाकात फिल्म 'हलचल' के सेट पर हुई थी. फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ने के साथ दोनों करीब आये और दोनों में अच्छी दोस्ती हो गयी. इसके बाद यह रिश्‍ता प्‍यार में बदल गया. इस फिल्‍म के 4 साल बाद 1999 में दोनों ने शादी कर ली. दोनों की एक बेटी न्‍यासा और बेटा युग है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें