1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. when aishwarya rai bachchan angry on media while crying stop it throwback video viral on internet bud

जब मीडियाकर्मियों पर भड़क गईं थीं Aishwarya Rai Bachchan, रोते हुए कह दी थी ये बात... VIDEO

ऐश्वर्या राय बच्‍चन का यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन यह तेजी से वायरल हो रहा है. वह वीडियो में मीडियाकर्मियों पर गुस्‍सा जाहिर करती हुईं कह रही हैं,' कुछ सम्‍मान दिखाइए, आपके साथ क्‍या गलत हुआ है. बच्‍चे हैं यहां. स्‍टॉप इट.'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
aishwarya rai bachchan
aishwarya rai bachchan
photo: Instagram

Aishwarya Rai Bachchan Video: बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटिड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्‍चन का ए‍क वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या एक इवेंट में अपनी बेटी आराध्या बच्चन और मां वृंदा के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में वह नाराज होकर मीडियाकर्मियों पर चिल्‍लाती नजर आ रही है. ऐश्‍वर्या इतने गुस्‍से में हैं कि मीडिया से बात करते हुए उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. उनकी नाराजगी साफ नजर आ रही है.

ऐश्वर्या राय बच्‍चन का यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन यह तेजी से वायरल हो रहा है. वह वीडियो में मीडियाकर्मियों पर गुस्‍सा जाहिर करती हुईं कह रही हैं,' कुछ सम्‍मान दिखाइए, आपके साथ क्‍या गलत हुआ है. बच्‍चे हैं यहां. स्‍टॉप इट.' वीडियो में आप सकते हैं वीडियो में काफी सारे लोग ऐश्वर्या के आसपास काफी लोग नजर आ रहे हैं. वहीं एक्‍ट्रेस काफी गुस्‍से में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 'डीलक्स बॉलीवुड' के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है.

बता दें कि ऐश्वर्या राय पिछली बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. वहीं अब वह जल्द ही आने वाली फिल्म 'मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल' के हिंदी वर्जन में नजर आने वाली हैं. अभिनेत्री ने हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली के किरदार को 'मालफिसेंट : मिस्ट्रेस ऑफ एविल' में अपनी आवाज दी है. उनके इस काम को उनकी बेटी आराध्या ने भी पसंद किया है. खबर ये भी है कि ऐश्वर्या मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में भी नजर आ सकती हैं.

पिंकविला के साथ इंटरव्‍यू में जब ऐश्‍वर्या राय से पूछा गया था कि, क्‍या छोटे बच्‍चों को जरूरत से ज्‍यादा अटेंशन मिलने और आराध्‍या को इस तरह पैपराजी के कैप्‍चर करने से उन्‍हें परेशानी होती है? जवाब में ऐश्‍वर्या ने कहा था ,' ये हमारी इंडस्‍ट्री का ए‍क पार्ट है जहां स्‍टारकिड लाइमलाइट में रहते हैं. उनकी तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती है. यह हमारे चुने हुए जीवन का हिस्‍सा है भला इसमें नाराजगी कैसी ?'

पूर्व विश्व सुंदरी ने 1997 में मणि रत्नम की तमिल फिल्म ‘इरुवर' से अभिनय जगत में अपना पहला कदम रखा था. इसमें उनके साथ प्रसिद्ध अभिनेता मोहनलाल थे. ऐश्वर्या ने 1997 में ही फिल्म ‘और प्यार हो गया' के साथ हिंदी फिल्म जगत में भी अपनी पारी शुरु की थी. ‘हम दिल दे चुके सनम', ‘देवदास', ‘चोखेर बाली', ‘रैनकोट', ‘प्रोवोक्ड', ‘मोहब्बतें', ‘धूम 2', ‘जोधा अकबर', ‘एंथिरन' और ‘गुजारिश', ‘ए दिल है मुश्किल' जैसी तमाम फिल्मों में ऐश्वर्या ने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है.

Posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें