1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. when a casting agent told nora fatehi we dont need you here go back read details bud

Nora Fatehi को जब कास्टिंग एजेंट ने कहा था- 'हमें यहां आपकी जरूरत नहीं, वापस लौट जाइए'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की सबसे बैंकेबल सेलेब्रिटी बन गई हैं. उन्होंने अपने शानदार डांस मूव्स से नोरा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. साल 2018 में नोरा ने सत्यमेव जयते से अपने आइटम नंबर दिलबर के लिए सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रियता हासिल की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Nora Fatehi
Nora Fatehi
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की सबसे बैंकेबल सेलेब्रिटी बन गई हैं. उन्होंने अपने शानदार डांस मूव्स से नोरा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. साल 2018 में नोरा ने सत्यमेव जयते से अपने आइटम नंबर दिलबर के लिए सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रियता हासिल की. तब से नोरा के गाने और सोशल मीडिया अपलोड शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. लेकिन इतना पॉपुलर होने से पहले नोरा को इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल करना पड़ा.

नोरा फतेही ने एक बार ऑडिशन में "बदतमीजी" और "अपमानित" होने की बात कही थी. उन्होंने ऑडिशन के दौरान हुए एक "दर्दनाक" अनुभव को शेयर किया कि कैसे उन्होंने हिंदी सीखना शुरू किया था. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा था, "मैंने हिंदी सीखना शुरू कर दिया था लेकिन ऑडिशन मेरे लिए बहुत दर्दनाक थे. मैं मानसिक रूप से इसके लिए तैयार नहीं थी और मैंने खुद को बेवकूफ बना लिया."

उनके साथ कैसा व्यवहार किया गया, उन्हें याद करते हुए नोरा ने कहा था कि, लोग सिर्फ मतलबी नहीं होंगे, बल्कि आपके चेहरे के सामने हंसेंगे जैसे कि ये कोई सर्कस हो. नोरा ने कहा था, "वे मुझे धमकाते थे. यह अपमानजनक था. मैं अपने घर वापस जाते समय रोती थी."

एक्ट्रेस ने कास्टिंग एजेंटों के साथ अपने अनुभव के बारे में भी बात की थी और शेयर किया था कि, उनमें से किसी एक ने कहा था कि वे उन्हें यहां नहीं चाहते हैं और उन्हें वापस लौट जाना चाहिए. जबकि नोरा को अब इस तरह के कमेंट्स से निपटना आसान लगता है, लेकिन तब ऐसा नहीं था. एक्ट्रेस ने कहा था कि, वह अब अपने दोस्तों के साथ इनसब बातों को याद करके हंसती हैं, लेकिन जब ऐसा हुआ था तो वह घर वापस जाने पर रिक्शा पर चिल्लाती थीं.

गौरतलब है कि, बिग बॉस के दौरान नोरा ने फैंस से काफी वाहवाही लूटी थी, उसके बाद उन्होंने रॉकी हैंडसम, बाटला हाउस, सत्यमेव जयते जैसी फिल्मों में आइटम डांस किया. आए दिन नोरा सोशल मीडिया पर तसवीरें वायरल होती हैं, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लगती हैं. नोरा फतेही 2018 में 'टॉप मॉडल इंडिया' शो में मेंटर बनीं और 'इंडियाज बेस्ट डांसर', 'डांस दीवाने सीजन 3' में गेस्ट जज रह चुकी हैं. वो एक उम्दा डांसर नोरा फतेही मोरक्कन-इंडियन हैं. वो ग्रेजुएशन की पढ़ाई छोड़कर बीच में ही एक मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट के जरिए इंडिया आई थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें