1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. web series aarya sushmita sen was not director first choice kajol had almost signed and then declined

वेब सीरीज 'आर्या' के लिए सुष्मिता सेन नहीं थी डायरेक्‍टर की पहली पसंद, इन एक्‍ट्रेसेस को हुई थी ऑफर

By उर्मिला कोरी
Updated Date
sushmita sen aarya
sushmita sen aarya
photo: twitter

साल 2010 में फ़िल्म दूल्हा मिल गया और नो प्रॉब्लम में नज़र आयी अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लगभग 10 साल के अंतराल के बाद एक्टिंग में राम माधवानी (Ram Madhvani) की वेब सीरीज आर्या (Web Series Aarya) से वापसी कर रही हैं. जल्द ही यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 19 जून को दस्तक देने वाली है.

काजोल और माधुरी को ऑफर हुआ था

निर्देशक राम माधवानी शुरुआत में इस डच सीरीज पेनोजा पर हिंदी फिल्म बनाना चाहते थे. इस फ़िल्म के लिए उनकी पहली पसंद काजोल थी.काजोल ने फ़िल्म के लिए हां भी कर दी थी.उन्हें फ़िल्म का कांसेप्ट और कहानी पसंद आयी थी लेकिन काजोल ने फिर निजी कारणों से इस फ़िल्म को छोड़ दिया. काजोल के बाद इस प्रोजेक्ट से माधुरी दीक्षित का भी नाम जुड़ा था लेकिन बाद फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गयी. दो साल पहले एक बार फिर उन्होंने इस प्रोजेक्ट को रिवाइव किया लेकिन वेब सीरीज की शक्ल में. राम माधवानी इसके लिए एक ऐसी एक्ट्रेस चाहते थे जो एक्टिंग में अच्छी होने के साथ साथ स्क्रीन प्रेजेंस में भी अच्छी हो. उनके जेहन में सुष्मिता का नाम आया.

सुष्मिता ने नीरजा की वजह से हां कहा

राम माधवानी बताते हैं कि सुष्मिता स्टार हैं. मैं खुशकिस्मत हूं कि उसने मेरे प्रोजेक्ट को हां कहा. जब मैंने सुष्मिता को स्टोरी सुनायी तो वह उसे उत्साहित कर गयी.उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया क्योंकि उन्हें मेरी फिल्म नीरजा बहुत पसंद आयी थी. नीरजा सिर्फ हाईजैक की कहानी नहीं थी बल्कि मां बेटी की भी कहानी थी.यब वेबसीरीज़ परिवार में इंटरपर्सनल रिलेशनशिप पर फोकस करती है. सुष्मिता को लगा कि उनकी वापसी के लिए ये सही प्रोजेक्ट होगा.

शो की कहानी और स्टारकास्ट

इस थ्रिलर वेब सीरीज में सुष्मिता सेन, आर्या नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं जिसका पति ड्रग्स का कारोबार करता है. जब आर्या के पति पर अटैक होता है तब उसे सच्चाई के बारे में पता चलता है, जिसके बाद इस महिला को परिस्थितियों के हिसाब से ढलना पड़ता है.क्या वह अपने पति के इस कारोबार को संभालेगी. उसे किन हालातों से गुजरना होगा. यही कहानी है.शो के स्टारकास्ट की बात करें तो सुष्मिता सेन ही नहीं बल्कि अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह भी इस वेब सीरीज से वापसी कर रहे हैं. वह 2013 में रिलीज फ़िल्म जिला गाज़ियाबाद में वह आखिरी बार नज़र आए थे. इस सीरीज में सिकन्दर खेर,अंकुर भाटिया,नामित दास भी अहम भूमिका में दिखेंगे.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें