1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. was the release of akshay kumar huma qureshifilm bell bottom postponed know latest update dvy

क्या टल गयी अक्षय कुमार की फिल्म Bell Bottom की रिलीज, जानें लेटेस्ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bell bottom latest update
Bell bottom latest update
instagram

Bell bottom latest update : अक्षय कुमार की फ़िल्म बेल बॉटम 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कोरोना की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म बनने वाली थी. बाकायदा इस बात की औपचारिक तौर पर घोषणा हुई थी. ट्रेड विश्लेषकों ने इसे सराहनीय कदम बताया था कि इससे दूसरे मेकर्स को भी सिनेमाघरों में रिलीज होने की हिम्मत मिलेगी.

फ़िल्म की रिलीज को आज से मात्र 14 दिन ही बचे हैं लेकिन फ़िल्म के प्रमोशन तक अभी शुरू नहीं हुए हैं. ना ही फ़िल्म को लेकर कोई चर्चा जिससे इस बात की चर्चा शुरू हो गयी है कि फ़िल्म की रिलीज टल गयी है. हालांकि अभी तक इस बारे में फ़िल्म से जुड़ी टीम ने कोई बयान जारी नहीं किया है. लेकिन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की मानें तो यह लगभग तय है कि बेल बॉटम तय समय 27 जुलाई को रिलीज नहीं होगी.

गौरतलब है कि कोरोना के नए वेरिएंट की लगातार बढ़ रही खबरों के बीच महाराष्ट्र में सिनेमाघर फिलहाल शुरू होना मुश्किल हैं और बिना महाराष्ट्र टेरिटरी के शुरू हुए फ़िल्म सिनेमाघर में रिलीज करने की बात बेमानी है. क्योंकि फिल्मों की कमाई का बहुत बड़ा हिस्सा महाराष्ट्र टेरिटरी से आता है. खबरें है कि अक्षय और उनकी टीम को इंतज़ार करना पड़ेगा. अगस्त में फ़िल्म रिलीज होने की बातें भी सुनने को मिल रही है.

बेल बॉटम में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी,लारा दत्ता की अहम भूमिका है. इस फ़िल्म में अक्षय रॉ एजेंट की भूमिका में दिखेंगे. इस फ़िल्म के निर्देशक रंजीत तिवारी हैं. यह पहली बॉलीवुड फिल्म थी जो पेंडेमिक के दौरान शूट हुई थी. फ़िल्म की शूटिंग ग्लास्गो में हुई थी क्योंकि वहां कोरोना का संक्रमण नहीं था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें