1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. wajid khan mother test corona positive admitted in mumbai hospital for treatment

वाजिद खान की मां भी कोरोना पॉजिटिव, जहां बेटा था एडमिट वहीं चल रहा इलाज

By Divya Keshri
Updated Date
Wajid khand mother corona positive
Wajid khand mother corona positive
Twitter

मशहूर संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) का सोमवार को निधन हो गया. फिल्म इंडस्ट्री में साजिद- वाजिद की जोड़ी के रूप में मशहूर वाजिद खान के निधन पर फिल्म औऱ संगीत उद्योग सदमे में हैं. अब खबर आ रही है कि वाजिद की मां रजिना खान भी कोरोना पॉजिटिव हैं और इस वक्त वे मुंबई के चेम्बूर स्थित सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती हैं. यह वही अस्पताल है जहां वाजिद एडमिट थे.

हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक, वाजिद खान की मां रजिना खान अपने बेटे वाजिद से पहले ही कोविड-19 की चपेट में आ गयीं थीं और किडनी व गले के संक्रमण से जूझ रहे वाजिद बाद में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए.

सूत्रों ने बताया कि साजिद-वाजिद की मां फिलहाल बेहतर हैं और उनकी तबीयत में सुधार देखा जा रहा है. बीमार वाजिद खान की देखभाल के लिए उनकी मां उसी अस्पताल में ठहरी हुईं थीं और ऐसे में वहां इलाज करा रहे अन्य कोरोना मरीजों के संपर्क में आने से वो भी कोरोना के संक्रमण का शिकार हो गयीं.

बता दें कि वाजिद की मौत मुम्बई के चेम्बूर में स्थित सुरराणा सेठिया अस्पताल में हुई. वाजिद खान के यूं अचानक चले जाने से पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री स्‍तब्‍ध है. लॉकडाउन की वजह से जानेमाने संगीतकार के अंतिम संस्कार में परिवार के अलावा कुछ करीबी ही शामिल हो पाए. वाजिद का पार्थिव शरीर वर्सोवा के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. वाजिद खान का अंतिम संस्कार उसी कब्रिस्तान में किया गया जहां एक महीने पहले मशहूर अभिनेता इरफान खान का अंतिम संस्‍कार किया गया था.

गौरतलब है कि वाजिद ने अपने भाई साजिद खान के साथ साल 1998 में सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में अपना पहला म्यूजिक दिया था. दोनों की जोड़ी को साजिद-वाजिद के नाम से जाना गयादिवंगत संगीतकार ने मेगास्टार को अपने गॉडफादर के रूप में संबोधित किया था. उन्होंने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें