1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vivek agnihotri denies working with kangana ranaut says my films need actors not stars bud

कंगना रनौत के साथ फिल्म नहीं कर रहे हैं विवेक अग्निहोत्री, डायरेक्टर बोले- मुझे एक्टर चाहिए, स्टार नहीं

द कश्मीर फाइल्स की शानदार सफलता के बीच एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंगना रनौत एक नए प्रोजेक्ट को लेकर विवेक अग्निहोत्री के साथ बातचीत कर रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kangana Ranaut and Vivek Agnihotri
Kangana Ranaut and Vivek Agnihotri
instagram

कंगना रनौत ने विवेक अग्निहोत्री की हालिया रिलीज फिल्म द कश्मीर फाइल्स की तारीफ की है. कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाई है. छोटे बजट में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर महज तीन हफ्तों में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

फिल्म की शानदार सफलता के बीच एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंगना रनौत एक नए प्रोजेक्ट को लेकर विवेक अग्निहोत्री के साथ बातचीत कर रही हैं. रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि विवेक ने कंगना को एक साथ एक फिल्म के लिए संपर्क किया था और उनकी कुछ मुलाकातें भी हुई थीं.

हालांकि विवेक ने अब बॉलीवुड हंगामा को दिये एक इंटरव्यू में कंगना के साथ काम करने से इनकार किया है. उन्होंने कहा, “मेरी फिल्मों को स्टार्स की जरूरत नहीं है. उन्हें अभिनेताओं की जरूरत है. जब मैंने 12 साल पहले अपनी यात्रा शुरू की थी तो मैंने फैसला किया कि मैं अपनी तरह की फिल्में बनाउंगा और मैं कभी भी स्टार-चालित फिल्म नहीं बनाऊंगा. मेरा दृढ़ विश्वास है कि सिनेमा लेखक और निर्देशक का माध्यम है.”

इससे पहले एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया था, "विवेक रंजन अग्निहोत्री कई विचारों पर काम कर रहे हैं और उन्होंने कंगना रनौत के साथ उनमें से एक पर चर्चा की है. अभिनेत्री ने भी विवेक के साथ काम करने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है. दोनों समान विचारधारा वाले हैं. सहयोग हमेशा कोने के आसपास था. बातचीत बहुत शुरुआती चरण में है और एक बार जब वे अमल में आ जाएंगे, तो एक आधिकारिक घोषणा की जाएगी. अब तक दोनों के बीच सिर्फ एक-दो मुलाकातें हुई हैं." हालांकि अब डायरेक्टर ने इससे इंकार किया है.

बता दें कि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 4.50 करोड़, शनिवार को 7.60, रविवार को 8.75, सोमवार को 3.10 करोड़, मंगलवार 2.75 और बुधवार को 2.25 करोड़ की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने कुल मिलाकर 236.28 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें