1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vivah movie jal lijiye thak gaye honge meme template viral on twitter and instagram sooraj barjatya vivah starring amrita rao and shahid kapoor jal lijiye memes crossover meme shehnaaz gill kya karu main mar jau with amritas dialogue sry

Amrita Rao की फिल्म Vivah का ये डायलॉग होने लगा Viral, जाने अचानक से सोशल मीडिया पर क्यों बनने लगे इसके Memes

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म विवाह का वायरल हो रहा है ये डायलॉग
शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म विवाह का वायरल हो रहा है ये डायलॉग
instagram

साल 2006 में रिलीज शाहिद कपूर और अमृता राव स्टारर फिल्म ने दो परिवारों के जीवन और समाज की वास्तविकता को भी दिखाया गया था. फिल्म जहां दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही, वहीं अमृता का फिल्म का डायलॉग 'जल लिजिए, आप थक गए होंगे' का सोशल मीडिया पर फैन बेस बना हुआ है. फिल्म विवाह का ये डायलॉग इन दिनों काफी वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया बनने लगे मीम्स

नेटिज़न्स ने फिल्म विवाह फिल्म से अमृता राव की तस्वीर शेयर की है और उनके डायलॉग को मीम में बदल दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस इसके मीम्स का काफी मजा ले रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने जल शब्द को रस से बदल दिया और लिखा, “जूस लिजिये, थक गए होंगे जल पी पी के”.

एक अन्य यूजर ने अमृता के डायलॉग के साथ शहनाज गिल के फेमस डायलॉग - 'क्या करूं, मैं मार जाऊं' का मीम बनाया है.

एक यूजर ने लिखा है 'जल लिजिये, थक गए होंगे ग्रेजुएट होने का इंतजार करते करते'

अब के बरस से की थी अमृता ने करियर की शुरूआत, शाहिद कपूर के साथ हिट रही जोड़ी

फिल्म एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) ने साल 2002 में फिल्म अब के बरस से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. हालांकि फिल्म से एक्ट्रेस को ज्यादा नाम तो नहीं मिली, उन्हें पहचान फिल्म इश्क विश्क से मिली. इश्क विश्क में अमृता और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की जोड़ी को काफी पसंद किया और इस जोड़ी ने साथ में कई सारी फिल्में की.

क्रिश की पहली पसंद थी अमृता, इस कारण से प्रियंका चोपड़ा ने किया रिप्लेस

दरअसल राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के निर्देशन में बनी फिल्म कृष (Krrish) में पहले अमृता राव को साइन किया गया था. राकेश की पहली पसंद अमृता थी. बता दें कृष भारत की पहली सुपरहीरो फिल्म थी. फिल्म शूट से पहले ऋतिक और अमृता का फोटोशूट करवाया गया था. फोटोशूट में दोनों के बीच बेहतर तालमेल नहीं दिखा और अमृता ऋतिक के सामने काफी छोटी नजर आई जिसके बाद प्रियंका ने उन्हें रिप्लेस किया.

2016 में अमृता ने आरजे अनमोल से की शादी

अमृता राव (Amrita Rao) और आरजे अनमोल (Anmol) साल 2009 में मिले थे जब अमृता अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गई थीं और उस इवेंट को अनमोल होस्ट कर रहे थे. अमृता और अनमोल ने 7 साल तक अपने रिलेशन को लोगों से छिपाया था. दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच में 15 मई साल 2016 में शादी की थी. दोनों बीते साल 2020 में बेटे के पैरेंट्स बने हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें