1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. virat kohli become dinosaur for wife anushka sharma share video

अनुष्‍का शर्मा के लिए डायनासोर बन गए विराट कोहली, अभिनेत्री बोलीं- मैंने पकड़ लिया...VIDEO

By Budhmani Minj
Updated Date
virat kohli and anushka sharma
virat kohli and anushka sharma
photo: instagram

अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों काफी खुश हैं. उनके प्रोडक्‍शन में बनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' (Patal Lok) जबरदस्‍त सुर्खियां बटोर रही है. वहीं लॉकडाउन में घर में बंद अनुष्‍का शर्मा पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ कभी क्रिकेट खेलकर तो कभी फनी वीडियोज बनाकर अपना टाइम पास कर रही हैं. अब इस चर्चित जोड़ी का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में विराट कोहली पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के लिए डायनासोर बन गए हैं. वीडियो में विराट डायनासोर की तरह चलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा, "मैंने देखा एक डायनासोर." अभिनेत्री के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा,' जुरासिक वर्ल्ड: पति बना डायनासोर.' एक और यूजर ने लिखा,' सबसे प्यारा डायनासोर.' एक यूजर ने लिखा- 'इतना क्‍यूट जरूरी है क्‍या.' कुछ यूजर्स उन्‍हें शानदार भारतीय क्रिकेट कप्‍तान बता रहे हैं. बता दें कि अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और लगातार फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं.

बीते दिनों अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें विराट पत्नी अनुष्का के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस करते नजर आये थे. दरअसल इस वीडियो में विराट अनुष्का घर की छत पर क्रिकेट खेलते दिखाई दिए थे.

इससे पहले विराट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिटनेस ट्रेनिंग का भी वीडियो शेयर किया था. इसमें वो रनिंग कर रहे हैं और बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है. इस वीडियो के साथ विराट ने कैप्शन लिखा था, काम में खुद को झोंक देना यह किसी के लिए जिंदगी जीने का तरीका हो सकता है, लेकिन जरूरी नहीं किसी हर प्रोफेशनल ऐसा करे. चॉइस आपकी है.

हाल ही में विराट ने पाताल लोक देखी और इस वेब सीरीज की जमकर तारीफ की थी. उन्‍होंने विराट ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि 'मैंने कुछ समय पहले ही 'पाताल लोक' का पूरा सीजन देख लिया था. मुझे पता था कहानी, स्क्रीनप्ले और अभिनय के हिसाब से यह शो शानदार है. अब यह देखकर कि लोगों को यह शो कितना पसंद आ रहा है, मैं बस यह कंफर्म करना चाहता हूं कि मैंने यह कैसे देखा. मुझे अपने प्यार अनुष्का शर्मा पर गर्व है कि इतनी शानदार सीरीज प्रोड्यूस की. उन्हें अपनी टीम पर बहुत भरोसा है. हमारे भाईजी कर्णेश भी शामिल हैं. शाबाश भाई.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें