1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. virasat fame pooja batra glamorous photos goes viral on social media actress second marriage to five years older actor nawaab shah pooja batra affair with akshay kumar sry

Anil Kapoor के साथ नजर आ चुकीं Pooja Batra अब दिखती हैं कुछ ऐसी, Akshay Kumar और इनकी लव स्टोरी की थी काफी चर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virasat fame Pooja Batra की तस्वीरें हो रही हैं वायरल
Virasat fame Pooja Batra की तस्वीरें हो रही हैं वायरल
instagram

90 के दशक में कई एक्ट्रेस ने डेब्यू किया था. काजोल, करिश्मा कपूर, तब्बू, रवीना टंडन के अलावा सोनाली बेंद्रे, ममता कुलकर्णी और पूजा बत्रा जैसी एक्ट्रेस ने भी बॉलीवुड में रखा था. पूजा बत्रा भी उन अभिनेत्रियों में से हैं जो नब्बे के दशक में अपनी एक्टिंग के साथ खूबसूरती का जलवा बिखेरा था. 44 साल की पूजा बत्रा फिटनेस फ्रीक हैं और वो अपनी ग्लैमरस फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. हाल ही में पूजा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो व्हाइट बिकिनी पहने स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं.

पहले भी इंटरनेट पर हॉट एंड ग्लैमरस फोटोज शेयर कर चुकी हैं पूजा बतरा

वैसे ये पहली बार नहीं है जब पूजा ने अपनी बिकिनी फोटोज़ से इंटरनेट का पारा हाई किया हो एक्ट्रेस पहले भी कई बार अपनी हॉट एंड ग्लैमरस फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं.

अपने फिगर को मेंटेन रखा है पूजा बतरा ने

इन तस्वीर को देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं कि पूजा ने ख़ुद को कितना जबरदस्त मैंटेन किया हुआ है. अपनी बोल्ड तस्वीरों के साथ ही पूजा के इंस्टाग्राम पेज पर उनकी कई वर्क आउट वीडियोज और तस्वीरें भी देखने को मिल जाएंगी. ऐसे में पूजा की हर सोशल मीडिया पोस्ट लोगों को आकर्षित कर रही है.

अक्षय कुमार से थे इश्क के चर्चे

आपको बता दें पूजा बतरा और अक्षय कुमार के इश्क के चर्चे काफी हुए थे. 90 के दशक में अक्षय के साथ रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, रेखा, पूजा बतरा जैसी एक्ट्रेस के साथ नाम जोड़ा गया. पर अक्षय ने 2001 में ट्विंंकल खन्ना से शादी कर ली.

विरासत के 24 साल होने पर पूजा ने शेयर की थी फोटो

कुछ समय पहले पूजा ने अपनी डेब्यू फिल्म विरासत के 24 साल पूरे होने पर उस दौरान की कई फोटोज शेयर की थीं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था- 24 साल पहले आज ही के दिन बॉलीवुड में मेरे सफर की शुरुआत हुई थी। मुझे अब भी विश्वास नहीं होता। जिंदगी बेहद रोमांचक रही है.

1993 में पूजा ने बनीं थीं फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल

पूजा बत्रा को 1993 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का ताज पहनाया गया था. कम उम्र में, उन्होंने पार्ट टाइम जॉब के रूप में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। वह अपने लिरिल साबुन के विज्ञापन के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती थीं.

वह लॉन्च करने वाली और भारत में हेड एंड शोल्डर्स की स्पेक्सपर्सन बनने वाली पहली भारतीय चेहरा थीं. उसने 250 से अधिक मॉडलिंग कार्यक्रमों और विज्ञापन अभियानों में भाग लिया है.

विरासत से ली थी फिल्मों में इंट्री

पूजा बत्रा ने विरासत फिल्म स्टूडियो के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले अपनी शिक्षा पूरी करने के कई प्रस्तावों को ठुकरा दिया. पहली फिल्म जिसे उन्होंने साइन किया था वह 1997 में विरासत थी और उसके बाद एक और हिट फिल्म भाई थी. उन्होंने हसीना मान जाएगी, दिल ने फिर याद किया और कहीं प्यार ना हो जाए, ताजमहल: एन इटरनल लव स्टोरी सहित 20 से अधिक फिल्मों में काम किया.

NRI पति को तलाक देकर एक्टर नवाब शाह से दूसरी शादी की है पूजा ने

पूजा बत्रा ने 43 साल की उम्र में साल 2019 में दूसरी शादी नवाब शाह से की. इससे पहले उन्होंने 2002 में NRI पति सोनू से शादी की थी, लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई और दोनों ने शादी के 9 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया और 2011 में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी थी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें