1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vijay raaz was arrested allegedly for molesting woman crew member during film shoot latest update bud

एक्टर विजय राज को पुलिस ने किया गिरफ्तार, महिला क्रू मेंबर के साथ छेड़छाड़ का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Actor Vijay Raaz arrested
Actor Vijay Raaz arrested
twitter

Vijay Raaz arrested : फेमस एक्‍टर विजय राज (Vijay Raj) पर क्रू की एक महिला सदस्य से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. उन्‍हें सोमवार को महाराष्ट्र के गोंदिया से गिरफ्तार (Vijay Raj Arrest) किया गया है. इसकी जानकारी गोंडिया के एडिशनल एसपी अतुल कुलकर्णी ने जानकारी दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक, वे अपनी पूरी टीम के साथ फिल्‍म 'शेरनी' की शूटिंग के लिए बालाघाट (मध्‍य प्रदेश) में थे. विजय राज की गिरफ्तारी गोंदिया में एक होटल से हुई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूरी टीम बालाघाट के एक होटल में रूकी थी. आरोप है कि वहीं क्रू सदस्‍य ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया. इस फिल्‍म का निर्देशन अमित मासूरकर कर रहे हैं. फिल्‍म में विद्या बालन लीड रोल में हैं जो एक फॉरेस्‍ट ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं. फिलहाल इस पूरी मामले में विजय राज की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

कौवा बिरयानी वाले सीन से हुए थे फेमस

57 साल के अभिनेता विजय राज कई फिल्‍मों में आइकॉनिक किरदार निभाए थे. खासकर उनका फिल्म 'रन' में 'कौवा बिरयानी' वाला सीन आज भी फेमस है. वह इस किरदार से खासा फेमस हुए. उन्‍होंने सुपरहिट फिल्‍मों धमाल, वेलकम, दीवाने हुए पागल, रघु रोमियो, मुंबई टू गोवा और गली बॉय जैसी फिल्‍मों में कई यादगार किरदार निभाए. विजय राज ने साल 1999 में बॉलीवुड फिल्म 'भोपाल एक्सप्रेस' से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें