1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vicky kaushal was in a relationship with this tv actress before dating katrina kaif read details bud

कैटरीना कैफ से पहले इस एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं विक्की कौशल, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

बॉलीवुड के हार्टथ्रोब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के बीटाउन की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को डेट करने की खबर है रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड के दोनों सुपरस्टार्स इसी साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Vicky Kaushal
Vicky Kaushal
instagram

बॉलीवुड के हार्टथ्रोब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के बीटाउन की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को डेट करने की खबर है रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड के दोनों सुपरस्टार्स इसी साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कैटरीना कैफ और विक्की ने अपने लिए एक शाही शादी की प्लानिंग की है जो राजस्थान में होगी. इस कपल ने हाल ही में एकसाथ दिवाली मनाई और एकदूसरे की फैमिली के साथ वक्त बिताया.

क्या आप जानते हैं, कैटरीना विक्की को डेट करने से पहले एक्ट्रेस हरलीन सेठी (Harleen Sethi) के साथ रिलेशनशिप में थे? एक्ट्रेस हरलीन और विक्की ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म रिलीज होने पर दोनों अलग हो गए. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हरलीन ने कहा कि फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' रिलीज होने के बाद विक्की कौशल काफी बदल गए थे. उनकी ब्रेकअप की खबर ने सबका ध्यान खींचा. खैर, न तो हरलीन और न ही विक्की ने अपने ब्रेकअप के बारे में बात की.

ब्रेकअप के बाद हरलीन ने विक्की को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया. ब्रेकअप के बाद हरलीन ने एक इमोशनल कविता लिखी. उन्होंने लिखा, "जहां से मैंने शुरुआत की थी. अब मैं कहां हूं. मैंने अपना यह रास्ता नहीं बनाया. मैं उनकी इच्छा का स्वागत कर रही थी. मैंने खुद को पाया कि मैं कौन थी. एक छोटी मछली, एक बड़े तालाब में."

उन्होंने आगे कहा, "मैंने परफॉरमेंस और घबराहट देखी है. मैंने हर दिन जिया है. मैंने अपना रास्ता खुद बना लिया है. मैं ब्रेकअप से टूटी नहीं हूं. जीत मुझे ठीक नहीं करती है. नुकसान मुझे मारता है. नहीं, मैं खुद को पूरा मानती हूं. मेरा अपना एक स्वैग है, मेरी अपनी एक अलग पहचान हूं और मुझे हरलीन सेठी के नाम से जाना जाना अच्छा लगेगा. मैं हूं हरलीन सेठी. मुझे लगता है कि किसी और को अपना एक्स बॉयफ्रेंड कहना अनुचित होगा, है ना?"

इससे पहले हरलीन ने अपने ब्रेकअप के बारे में इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा था, "जहां से मैंने शुरू किया था. जहां से मैं आई हूं. मैंने इस रास्ते को डिजाइन नहीं किया था. उनकी इच्छा का स्वागत किया गया था.मैंने पाया कि मैं कौन था. एक बड़े तालाब में एक छोटी मछली. हर रोज जीवित महसूस करना. अपने तरीके से एक पहचान बनाना. लिंकअप मुझे नहीं बनाते हैं. ब्रेकअप मुझे नहीं तोड़ते. असफलताएं मुझे नहीं मारती हैं. मेरा अपना स्वैग है. मैं अपना खुद का टैग हूं."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें