1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vicky kaushal katrina kaif to short down wedding guest list due to covid new variant omicron slt

Katrina Kaif Vicky kaushal की शादी पर कोरोना के नए वैरिएंट Omicron का दिखेगा असर! मेहमानों की लिस्ट होगी छोटी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चा इन-दिनों जोरो पर है. रिपोर्ट्स की माने तो कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को देखते हुए अब गेस्ट लिस्ट में से कुछ नाम हटाने की खबर है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
vicky kaushal katrina kaif
vicky kaushal katrina kaif
Instagram

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर तैयारियां जोर-शोर से हो रही है. कभी वेन्यू को लेकर तो कभी गेस्ट लिस्ट को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर खबरें आ रही है. हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने इस बार में कुछ नहीं कहा है. इस बीच वेड‍िंग के पहले कंफर्म गेस्ट का नाम सामने आ गया है.

इस बीच अब एक बार फिर से दुन‍िया में कोरोना के नए वैर‍िएंट Omicron का खतरा बढ़ता जा रहा है. भारत में इसको लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है. ऐसे में प्रशासन लगातार लोगों से भीड़ नहीं करने की अपील कर रहा है. खबरों की मानें तो इसका असर कैटरीना और विक्की की शादी पर भी पड़ सकता है.

रिपोर्ट्स के अनुसार ओमिक्रॉन वैर‍िएंट की वजह से कैट और विक्की की शादी की गेस्ट लिस्ट में से कुछ नाम हटाने की खबर है. दोनों सेलेब्स के करीबी सूत्र ने बताया कि वेड‍िंग प्लानर्स एहतियात बरतते हुए और किसी भी परोशानी से बचने के लिए गेस्ट की संख्या को कम करने का प्लान किया है. वहीं कैट और विक्की ने भी वीकेंड के दौरान वेड‍िंग प्लानर्स के साथ वर्चुअल मीट‍िंग की थी.

गेस्ट लिस्ट में हो सकता है बदलाव

सूत्र का यह भी कहना है कि दोनों शादी में किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. जिसकी वजह से गेस्ट लिस्ट को शॉर्ट करने का फैसला लिया है. कैटरीना के तरफ से कुछ मेहमान विदेश से आने वाले थे, ऐसे में नए वैरिएंट के चलते उनका नाम हट सकता है. रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना और विक्की पहले तो मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे. बाद में जोधपुर में लैविश वेंडिग होगी. दोनों की शादी सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होगी.

पिंकविला के मुताबिक, अर्पिता शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री भी शादी में शामिल होंगी. हालांकि सलमान खान इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शादी में शाहरुख खान भी शामिल हो सकते है. हालांकि इस बार में आधिकारिक तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता. गौरतलब है कि कैटरीना कैफ की हाथों पर सोजत मेहंदी लगने वाली है. ये मेहंदी पूरी तरह ऑर्गेनिक होगी और इसमें कोई केमिकल नहीं मिलाया जाता है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें