1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vicky kaushal brother sunny kaushal is dating his co star sharvari wagh latest report the forgotten army bud

विक्की कौशल के भाई सनी इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट! ऐसी है चर्चा

एक्टर सनी कौशल (Sunny Kaushal) हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म शिद्दत (Shiddat) में नजर आई थीं वो अब सिंगल नहीं हैं! अब खबरें हैं कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भाई कथित तौर पर अपनी 'द फॉरगॉटन आर्मी' की कोस्टार शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) को डेट कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sunny Kaushal
Sunny Kaushal
instagram

एक्टर सनी कौशल (Sunny Kaushal) हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म शिद्दत (Shiddat) में नजर आई थीं वो अब सिंगल नहीं हैं! अब खबरें हैं कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भाई कथित तौर पर अपनी 'द फॉरगॉटन आर्मी' की कोस्टार शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) को डेट कर रहे हैं. सनी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शिद्दत' की स्क्रीनिंग के दौरान दोनों की डेटिंग की अफवाहों को हवा मिली. हालांक सनी और शरवरी की ओर से इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सनी कौशल अब सिंगल नहीं हैं और वह अपनी द फॉरगॉटन आर्मी की सह-कलाकार शरवरी वाघ को डेट कर रहे हैं. सनी को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने इस हफ्ते मुंबई के जुहू में आयोजित शिद्दत की स्क्रीनिंग में शिरकत की. व्हाइट कलर के आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जैसे ही पैपराज़ी ने उनकी तसवीरें क्लिक करनी चाहीं, दोनों ने एकदूसरे के साथ पोज़ देने से परहेज किया.

Sharvari Wagh
Sharvari Wagh
instagram

सनी और शरवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ द फॉरगॉटन आर्मी - आज़ादी के लिए में एक साथ देखा गया था. कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म से शरवरी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा है. इससे पहले उन्होंने बाजीराव मस्तानी, सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा 2 जैसी फिल्मों में असिसटेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुकी हैं. इसके बाद वो बंटी और बबली के सीक्वल में दिखाई देंगी, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी हैं.

सनी ने माई फ्रेंड पिंटो और गुंडे जैसी फिल्मों में असिसटेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम कर चुके हैं. बाद में उन्होंने सनशाइन म्यूजिक टूर्स एंड ट्रेवल्स से अपने अभिनय की शुरुआत की. अक्षय कुमार की गोल्ड में अभिनय करने के बाद उन्हें खासा लोकप्रियता हासिल हुई. उन्होंने फिल्म में एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभाई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें