1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vicky kaushal and katrina kaif will do court marriage before heading to rajasthan for royal wedding bud

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अगले हफ्ते करेंगे मुंबई में शादी! इसके बाद होंगे राजस्थान रवाना

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए है. दिसंबर में ये कपल राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
katrina kaif and Vicky Kaushal
katrina kaif and Vicky Kaushal
instagram

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए है. दिसंबर में ये कपल राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. पिछले कुछ समय से इस जोड़ी की डेटिंग की अफवाहें आ रही हैं लेकिन कैटरीना और विक्की ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है. उनके प्रशंसक भी इस बड़े दिन का इंतजार कर रहे हैं. जबकि उनकी शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है जो वाकई खास है.

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना और विक्की कौशल की राजस्थान में शादी की रस्मों से पहले दोनों की मुंबई में शादी होगी. अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने वेबसाइट को बताया कि, विक्की और कैटरीना अगले हफ्ते मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे. इसके बाद वो रणथंभौर के पास स्थित रिसॉर्ट में अपनी शाही शादी के लिए जयपुर रवाना होंगे. उनकी टीम पहले ही वेन्यू का दौरा कर चुकी है.

उनके करीबी दोस्तों का कहना है कि, विक्की और कैटरीना इस समारोह को बहुत ही शांत रखना चाहते हैं और इसलिए वो इसके बारे में खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं. लेकिन धीरे-धीरे और चुपचाप ये दोनों अपनी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा और शादी के लिए होटल में बुकिंग भी हो चुकी है. शादी का मुख्य कार्यक्रम जनाना महल में होगा. वीआईपी वेडिंग के आयोजन के लिए कई इवेंट कंपनियां मिलकर काम करेंगी. अलग-अलग आयोजनों के लिए अलग-अलग कंपनियों को काम पर रखा जा रहा है.

इससे पहले बॉलीवुडलाइफ ने सूत्रों से हवाले से बताया था कि, विक्की कौशल अपने काम की कमिटमेंट्स को पूरा करने में बिजी हैं और कैटरीना ने हाल ही में अपनी शादी की तैयारी के लिए काम से ब्रेक लिया था. वो विक्की के परिवार के साथ शादी की तैयारी के लिए लगातार संपर्क में है. कैटरीना, विक्की की माँ और उनका भाई सनी कौशल शादी की सभी जरूरी चीजों पर ध्यान रख रहे हैं क्योंकि विक्की अपने कमिटमेंट्स को पूरा कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें