1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. veteran actress mumtaz turns hairstylist for anju mahendroo fans says beautiful women bud

अंजू महेंद्रू की हेयर स्टाइलिस्ट बनीं दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज, फैंस ने लिखा- दो सुंदरियां एक फ्रेम में...

फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्रियों मुमताज और अंजू महेंद्रू का लेटेस्ट पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Veteran Actress Mumtaz
Veteran Actress Mumtaz
instagram

फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्रियों मुमताज (Mumtaz) और अंजू महेंद्रू (Anju Mahendroo) का लेटेस्ट पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मुलाकात के साथ तसवीर साझा की है. तसवीर में मुमताज को अंजू के बालों से खेलते हुए और उन्हें एक नये हेयरस्टाइल में देखा जा सकता है. दोनों गोल्डन एरा डीवा ने फोटो के लिए बेहद खूबसूरत अंदाज में पोज दिए जो साफ तौर पर दोनों की खास बॉन्डिंग की ओर इशारा करता है.

मुमताज और अंजू महेंद्रू ने 1969 की राजेश खन्ना स्टारर फिल्म बंधन में स्क्रीन स्पेस साझा किया है, और खास दोस्ती शेयर की है. खूबसूरत तसवीर को शेयर करते हुए अंजू ने कैप्शन में लिखा, "माई न्यू हेयरस्टाइलिस्ट." उन्होंने इसके साथ मुट्ठी भर दिल इमोटिकॉन भी शेयर किये. उनके प्रशंसकों और फॉलोवर्स ने कमेंट सेक्शन को प्यार और प्रशंसा से भर दिया.टेलीविजन अभिनेत्री अदिति देव शर्मा ने लिखा, "वू अपने बालों को देखो." एक यूजर ने लिखा "आप दोनों की क्या शानदार तस्वीर है!!"

दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना के साथ अंजू का लंबा रिश्ता रहा है. अपने पहले के एक इंटरव्यू में हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में एक्ट्रेस ने डिंपल कपाड़िया के साथ राजेश खन्ना की शादी की घोषणा को एक झटका दिया था. उन्होंने कहा था, “राजेश खन्ना की जिंदगी में 10 साल तक एक स्थिर महिला अंजू महेंद्रू थी. हम सभी ने सोचा था कि वह उनसे शादी करेंगे, लेकिन एक दिन अचानक उन्होंने घोषणा की कि वह डिंपी (डिंपल कपाड़िया) से शादी कर रहे हैं और सभी को चौंका दिया.“

मुमताज पिछले कुछ सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर थीं. कुछ महीने पहले उनकी मुलाकात शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा से हुई थी. शत्रुघ्न ने इंस्टाग्राम पर अपनी मुलाकात की तसवीरें साझा की थी और लिखा था, "यह एक सुखद आश्चर्य था जब हमारी दोस्त और मेरे निजी पसंदीदा, सबसे खूबसूरत, प्रतिभाशाली अभिनेत्री मुमताज़ ने हमें कुछ दिन पहले हमारे घर 'रामायण' में एक यात्रा की थी. अच्छे पुराने समय को याद करना वास्तव में उदासीन था.”

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें