1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. veteran actor dilip kumar hospitalised in mumbai due to this reason saira banu shares actor health update dvy

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार अस्पताल में एडमिट, सायरा बानो ने दिया हेल्थ अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dilip Kumar hospitalised
Dilip Kumar hospitalised
twitter

Dilip Kumar hospitalised: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) अस्पताल में एडमिट हैं. सायरा बानो (Saira Banu) ने जानकारी दी कि उन्हें स्वास्थ्य कारणों की वजह से यहां रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस खबर को जानने के बाद से ही फैंस घबरा गए है, लेकिन उन्हें बता दें कि डरने की कोई बात नहीं है. दिलीप कुमार आज ही डिस्चार्ज हो सकते है.

दरअसल, दिलीप कुमार स्वास्थ्य कारणों के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में रूटीन चेकअप के लिए एडमिट हुए हैं. ईटाइम्स से बात करते हुए एक्ट्रेस औऱ उनकी पत्नी सायरा बानो ने बताया कि ‘दिलीप कुमार साहब तेजी से ठीक हो रहे हैं और कल (रविवार) उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.‘

वहीं, कुछ समय पहले ही दिलीप कुमार ने देश में कोरोना के कहर को देखते हुए सभी के ठीक होने की दुआएं की थी. उन्होंने लिखा था, 'सभी के लिए दुआएं.' उनके इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया था और उनकी सलामाती के लिए दुआ मांगी थी. बता दें कि देश में अब तक कोरोना की वजह से कई जानें गई है. इसकी चपेट में बॉलीवुड के कई स्टार्स भी आ चुके है.

गौरतलब है कि पिछले साल दिलीप कुमार ने अपने दोनों भाईयों एहसान खान और असलम खान को खोया था. एहसान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उन्होंने अंतिम सांस ली थी. बता दें कि उनके दोनों भाई कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें